Bigg Boss: मन्नारा के कारण समर्थ और ईशा के बीच आई दरार

बिग बॉस 17 के शुरुआत में ही दो कपल काफी सुर्खियां बटोर रहे थे वहीं अब दोनों की लड़ाई होने की खबर आ रही है।
Isha Malviya and Samarth Jurel argue once again
Isha Malviya and Samarth Jurel argue once again Social Media

नई दिल्ली, रफ़्तार डेस्क। बिग बॉस एक कन्ट्रोवर्सी शो है वहीं इस बार बिग बॉस का सीजन 17 आ रहा हैं। शो के शुरु होते ही घर में काफी कुछ देखने को मिला टीवी सीरियल उडारियाँ की एक्ट्रेस ईशा मालवीय इस बार बिग बॉस में नजर आ रही है। वहीं उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड समर्थ उर्फ़ चिंटू की भी वाइल्डकार्ड एंट्री हो गई थी जिसके बाद शो में इनके बिच खूब सारा प्यार देखने को मिल रहा था। वहीं अब इनके रिश्ते में नजर लगती हुई दिखाई दे रही है।

ईशा ने विक्की और अंकिता से शेयर किया अपना शक

ईशा विक्की और अंकिता के पास जाती है।और उनसे बताती है की मुझे समर्थ और मन्नारा पर शक होता है। मन्नारा जब देखो समर्थ से बात करती रहती है। तब अंकिता बोलती हैं। की समर्थ भी मन्नारा से उतना ही बात करता है। ईशा कहती है की वो अक्सर मन्नारा के कपड़ो और स्टाइल की तारीफ करता है। ऐसा कभी मेरी लिए नहीं किया। इसके थोड़ी देर बाद ही समर्थ और ईशा की लड़ाई होने लगती है समर्थ ईशा से बोलते है की अगर उनको कोई बात करनी थी या मन में जो भी था सीधा मुझसे बोलती न की किसी और से।

बिग बॉस 17 के इस सीजन के पहले कैप्टन के लिए होगा टास्क

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो आया हैं। जिसमें घर पर सीजन के पहले कैप्टन के लिए कार्य हो रहा वहीं कार्य के दौरान मन्नारा ईशा को कार्य से बहार कर देती है जिसके वजह से ईशा और मन्नारा के बिच लड़ाई देखने को मिल रही हैं। वहीं हर सदस्य कैप्टन बनने की कोशिश कर रहें हैं।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.