Bigg Boss 17: K Pop सिंगर और आयशा खान की तकरार पर Aoora के परिवार ने कहा, 'उसने मारा नहीं'

बिग बॉस 17 के घर में बीते हफ्ते आयशा ने औरा पर इल्जाम लगाया कि उन्होंने चादर खींचकर उनके फेस पर मारा। इसे लेकर औरा के घरवालों ने सफाई दी है।
Aura's family reacts to the Ayesha Khan and Aura's altercation
Aura's family reacts to the Ayesha Khan and Aura's altercation Social Media

नई दिल्ली,रफ़्तार डेस्क। बिग बॉस 17 में इन दिनों काफी कुछ चल रहा है जैसे-जैसे शो का फिनाले आ रहा है। घर में बवाल मचा हुआ है एक तरफ घर में नॉमिनेशन के बाद अभिषेक, ईशा और समर्थ की लड़ाई चल रही है। तो वहीं औरा के परिवारवालों का भी एक बयान चर्चा में है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले घर में औरा और आयशा की तकरार हो गई थी जिसके बाद से औरा को ट्रोल किया जा रहा था।

ये था पूरा वाक्या

औरा गुस्से से अभिषेक के पास आते और घर का काम करने को बोलते है जिसके बाद अभिषेक मना कर देते है। दरअसल आएशा और अभिषेक अपने-अपने बेड पर लेते होते है।औरा के बार-बार बोलने पर भी अभिषेक काम करने नहीं उठते जिसके बाद औरा को गुस्सा आ जाता है।और आयशा अभिषेक से बोलती है शांत रहो इतने में ही औरा आयशा का कंबल बड़े गुस्से में खींचते है जिसके बाद आयशा बोलती है। औरा ने मुझे मारा और पुरे घर को सिर पर उठा लेती है। जिसके बाद दर्शक औरा को काफी ट्रोल करते है।

औरा के परिवारवालों का रिएक्शन भी आया सामने

उनके परिवार ने बताया कि औरा ने आयशा पर हमला नहीं किया, जैसा कि सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया, बल्कि उन्होंने गुस्से में चादर खींच दी. उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​है कि वह उनके खिलाफ सिर्फ गुस्से में बोल रहे थे।वहीं घर की बात करे तो अब नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी पूरी हो गई है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए मुनव्वर,आएशा,अभिषेक,औरा और अरुण नॉमिनेटेड हैं।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.