Bigg Boss 17 : वीकेंड के वार में सलमान ने मुनव्वर पर खड़े किए सवाल !!

बिग बॉस 17 काफी कंट्रोवर्सी शो है हर सीजन इसमें कई सदस्य आते हैं। और इस शो के दौरान अपनी एक नई पहचान और छाप दर्शकों के बीच छोड़ जाते हैं।
Salman Khan take class of Munawar
Salman Khan take class of MunawarSocial Media

नई दिल्ली,रफ्तार डेस्क । बिग बॉस 17 ने अपने 9 हफ्ते पूरे कर लिए हैं और अब तक घर में काफी कुछ हुआ शो की शुरुआत में ही बिग बॉस के घर की खूबसूरती की चर्चा हर जगह हो रही थीं। वही इस बार बिग बॉस ने अपने घर को तीन हिस्से में बताकर उनके नाम भी रखे थे और इस बार का बिग बॉस थीम कपल वेड्स सिंगल था। शो शुरुआत में ही कई बड़े टीवी स्टार और यूट्यूब पर का नाम सामने आ रहा था। इनमें सबसे बड़ा नाम था, अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी अंकिता लोखंडे टेलीविजन और बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक अभिनेत्री है जिन्होंने कई सारे टीवी जिन्होंने अपनी एक नई पहचान बनाई है। वहीं मुनव्वर फारूकी स्टैंडअप कॉमेडी के आर्टिस्ट हैं। ये अपनी बातों पर लोगों को हंसाना अच्छी तरह से जानते हैं। वहीं घर में बीते हफ्तों में काफी कुछ देखने को मिला मुनव्वर फारुकी कप्तान बने तो वही अंकिता को मिलने वाली ट्रीटमेंट बंद हो गई। और दर्शन जिस समय का इंतजार कर रहे थे वह घड़ी आ गई है यानी वीकेंड का वार सलमान खान के साथ।

सलमान खान ने मुनव्वर की लगाई क्लास

वीकेंड का वार एपिसोड शुरू होते ही सलमान खान सारे कंटेस्टेंट से बात करते हैं और तब वह मुनव्वर से पूछते हैं कि अगर आपको अपना अब तक की जर्नी का ग्राफ बनाना हो तो आप कैसे बनाएंगे इसके बाद मुनव्वर अपनी अब तक की जर्नी का एक ग्राफ बनाते हैं। तब वहीं सलमान खान उनका ग्राफ देखते हुए कहते हैं आपने जो ग्राफी बनाया है वह एकदम गलत है। क्योंकि मेरी नजर से देखा जाए तो आपका ग्राफ एकदम सीधी लाइन के जैसे है यानी कुछ भी नहीं है आपके गेम में क्योंकि आप अपने हर काम को अधूरा छोड़ देते हो फिर या तो दुश्मनी हो या तो दोस्ती। और अगर आप आगे भी ऐसे करते रहे तो आप जब इस घर से जाओगे भी तो इस घर की कहानी पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

अंकिता के ऑडियो क्लिप पर सलमान खान का रिएक्शन

बीते दिन अंकिता की ऑडियो क्लिप मुनव्वर को सुनाई गई थी जिसके बाद पूनम बने बड़ा फैसला लिया था, कि अंकिता को मिलने वाली मेडिकल ट्रीटमेंट अब नहीं मिलेगी। क्योंकि अंकिता अपने डॉक्टर से बिग बॉस के घर के बाहर की बातें पूछती हैं। इस बारे में सलमान खान अंकिता से कहते हैं कि आपको अपने बारे में यह पूछने की क्या ही आवश्यकता है कि आप कैसी लग रही हैं क्या आपको अपनी पर्सनालिटी पर विश्वास नहीं है। इसके बाद अंकिता कहती है कि मेरा वह मतलब नहीं था जैसा यहां सबको लग रहा है। सलमान खान कहते हैं आपको पता चला कि आप इस घर से निकलने के बाद काफी बिजी रहेंगी आपको काम मिलेगा और अगर यही बात किसी और घर वाले को पता चले तो वह काफी एक्टिव हो जाएगा। और वह एक अलग नए तरीके से अपना गेम खेलेगा। इसके बाद अंकिता सलमान खान और सभी घरवालों से माफी मांगती हैं।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.