Bigg Boss 17 Promo : विक्की जैन ने कही बिग बॉस का घर को छोड़ने की बात

बिग बॉस बॉस 17 में इस पूरे हफ्ते काफी कुछ देखने को मिला वही सलमान खान आज सब की क्लास लेने वाले हैं।
The New Promo of Bigg Boss 17
The New Promo of Bigg Boss 17Social Media

नई दिल्ली, रफ़्तार डेस्क। बिग बॉस 17 के घर में इन दिनों काफी बवाल मच रहा हैं। जहां हर सदस्य काफी ठंडे थे, वो अब एक्टिव हो गए है। वहीं पिछले हफ्ते बिग बॉस में औरा की नई वाइल्डकार्ड एंट्री भी हुई जिसके बाद घर में काफी मस्ती देखने को भी मिली थी। बीते दिन के एपिसोड में बिग बॉस मुनव्वर को एक अलग रूम में बुलाते है। और अंकिता लोखंडे की एक ऑडियो क्लिप सुनते जिसमें एक्ट्रेस अपने ट्रीटमेंट के दौरान डॉक्टर से कुछ पर्सनल जानकारी पूछती हुई सुनाई पड़ती है जिसके बाद मनव्वर सभी घर वालो के सामने अंकिता को मिलने वाला ट्रीटमेंट बंद करने की बात करते हैं। वहीं सारे घर वाले भी इस बात पर एग्री करते है। तभी घर के कुछ सदस्य बोलते है की अंकिता अगर बात करती है तो विक्की भैया भी कुछ न कुछ जरूर बात करते होंगे अपने ट्रीटमेंट के दौरान। जिसके बाद अंकिता कहती है की अगर विक्की ने कुछ बोला होता तो उसका भी कोई ऑडियो क्लिप जरूर होता लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।

विक्की जैन कहीं घर जाने की बात

मुनव्वर के अनुसार अंकिता का ट्रीटमेंट बंद होने के बाद घर वाले विक्की के ट्रीटमेंट को बंद करवाने की जींद करते है जिसपर विक्की जैन कहते है की हम जब घर में एंट्री ले रहे थे तभी हमने इस ट्रीटमेंट की बात रख दी थी। और सारी बाते कर केही हम दोनों यहाँ आये हैं। वहीं अगर मेरा ट्रीटमेंट बंद हुआ तो मैं अभी इस घर को छोड़ने के लिए तैयार हु। जिसके बाद सभी घर वाले बिग बॉस से बोलते है की विक्की भैया की ट्रीटमेंट से हमे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन इनके ट्रीटमेंट के दौरान डॉक्टर के साथ बिग बॉस का भी कोई व्यक्ति होना चाहिए।

अंकिता और मनव्वर में आई दरार

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो आया है जिसमें अंकिता और मुनव्वर एक दूसरे से लड़ते हुए दिखाई दे रहे है। जिसमें मुनव्वर अंकिता को घमंडी जिसपर अंकिता मुनव्वर से बोलती है की आप को मुझसे प्रॉब्लम है। जिसके बाद मुनव्वर मटके में भरा हुआ कीचड़ अंकिता के ऊपर डाल देते हैं।

सलमान खान ने लगाई मुनव्वर की क्लास

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो आया है जिसमें सलमान खान मुनव्वर से पूछते है की क्या आप को ठंडी चीज पसंद है जिसके बाद मनव्वर कहते है नॉट इंटरेस्टेड जिसके बाद सलमान खान कहते है वो ठंडी चीज मुझे इस घर में आप लग रहे हो। आप की दोस्ती हो या दुश्मनी आप उसे अधूरा छोड़ देते हो। सच बात तो ये है मुनव्वर की अगर आज आप चले भी जाते हो तो इस घर की कहानी पर कोई असर नहीं होगा।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.