Bigg Boss 17: बिग बॉस17 के घर से बेघर हुई सना रईस खान

बिग बॉस 17 के घर में काफी कुछ देखने को मिल रहा है।वही घर से सना खान बेकार हो गई है। और सना खान के जाने के बाद बिग बॉस में एक नई वाइल्डकार्ड एंट्री हुई है।
Sana's leaf cleared from Bigg Boss house
Sana's leaf cleared from Bigg Boss house Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिग बॉस 17 के घर में बीते वीकेंड के वार काफी कुछ हुआ सलमान खान ने अभिषेक को फटकार लगाते हुए कई सारी समझाई और घर वालों को रियलिटी चेक देते हुए कहा कि इस घर में सिर्फ अंकिता मनारा और ईशा ही दिखाई दे रही है। आप को बता दे इस बार घर से बेघर होने के लिए 8 लोग नॉमिनेटेड थे।तो वही सना खान घर से बेघर हो गई हैं। 8 हफ्तों तक शो में टिकी रहने के बाद आखिरकार सना रईस खान की बिग बॉस 17 की जर्नी यहीं खत्म हो गई।सना रईस खान को आठों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से इस हफ्ते सबसे कम वोट्स मिले हैं, जिसकी वजह से उनका सफर इस शो में खत्म हो चुका है।

बिग बॉस 17 में हुई औरा की एंट्री

बिग बॉस का शो काफी इंटरेस्टिंग बन गया हैं। वही बिग बॉस में एक और नई एंट्री हो गई है। जिनका नाम है औरा, औरा के-पॉप सिंगर है।सलमान खान ने औरा का स्वागत किया। औरा ने अपने मजेदार अंदाज से सलमान के चेहरे पर मुस्कुराहट ला दी। उन्होंने सलमान को कई कोरियन स्टाइल हार्ट बनाना सिखाया। साथ ही कोरियन भाषा में आई लव यू बोलना सिखाया। सलमान खान औरा के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आए। औरा ने बताया कि वह कोरियन सिंगर हैं और अभी भारत व कोरिया दोनों जगह रहते हैं। उन्हें भारत पसंद है और वह यहीं रहना चाहते हैं।

औरा ने बदला घर का माहौल

औरा के आने के बाद बिग बॉस का घर पूरी तरह बदल गया है। सब काफी खुश नजर आ रहे हैं। और औरा के घर में आने के बाद सब घरवाले औरा के बारे में जानना चाहते थे।घरवाले औरा से कई सारे सवाल पूछते हैं। जिस पर औरा सभी सवालों के जवाब देते हुए बताते हैं कि वह एक सिंगर है। घर के सभी सदस्य औरा के साथ मस्ती कर रहे हैं। अबआने वाले एपिसोड में ये देखना काफी इंट्रस्टिंग होगा की क्या औरा दर्शको के दिलों में अपनी जगह पाना पाएंगे या नहीं।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.