Bigg Boss17: अभिषेक के लिए ईशा ने कही ऐसी बात,समर्थ को आया ईशा पर गुस्सा

बिग बॉस 17 के घर में इन दिनों काफी कुछ देखने को मिल रहा है।वहीं,बीते दिन वीकेंड के वार पर तहलका घर से बेघर हो गए।
Bigg Boss17
Bigg Boss17Social media

नई दिल्ली,रफ्तार डेस्क। बिग बॉस 17 में वीकेंड के वार के बाद घर वाले एक दुसरे पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। क्योंकि करण जौहर ने बीते वीकेंड के वार में घर वालों को कई सारी बातें बताइए जिसके बाद घर वालों के सामने कई सदस्यों की सच्चाई सामने आ गई थी। वहीं,अब ईशा और समर्थ की लड़ाई घर में देखने को मिल रही है। कई दर्शको को ईशा का लड़ाई करना नाटक लगा रहा है क्युकी नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी आने वाली है तो शायद ईशा दिखने के लिए एक नया ड्रामा रही है।

अभिषेक के कारण होगा ईशा और समर्थ का ब्रेकअप

बिग बॉस 17 की शुरुआत में ही ईशा और अभिषेक एक साथ स्टेज पर नजर आए थे।सलमान खान ने उनके साथ खूब सारी मस्ती भी की थी। तो वहीं, दर्शकों का लगा कि ईशा और अभिषेक एक अच्छे कपल हैं। और इन दोनों के बीच कुछ आगे हो सकता है। लेकिन तभी समर्थ यानी चिंटू आ गए इसके बाद सारा गेम पलट गया था। तो अब समर्थ को लगता है कि अभिषेक और खानजादी की बढ़ती नजदीकियों से ईशा जल रही हैं। जिसके बाद समर्थ ईशा को कई सारी बातें सुनाते हैं जिस पर ईशा जवाब देते हुए कहती हैं अभिषेक मुझको तुमसे ज्यादा समझता लगता है। इसके बाद समर्थ काफी इमोशनल हो जाते हैं।

मनारा से परेशान होकर अंकिता ने कहा मुझे घर जाना है।

बीते कई दिनों से मनारा और अंकिता के बीच तकरार हो रही है। इन दोनों का आपसी रिश्ता काफी खराब होते दिख रहा है। आज रात मनारा की हरकतों से परेशान अंकिता सना और विक्की के पास घर जाने की बात करती है। आप को बता दे दरअसल गार्डन एरिया में मनारा अंकिता को देख कर मुंह बनाती हैं और उन्हें कुछ कहकर इरिटेट करती हैं, जिसके बाद अंकिता वहां से उठकर चली जाती हैं। और सना से कहती हैं कि ये लड़की अजीब,अनॉइंग है। मैं इसे कुछ कह भी नहीं कह रही, फिर भी मुझे देखककर मुंह बना रही है। इतनी नेगेटिविटी के साथ मैं नहीं रह सकती।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.