Bigg Boss17: बिग बॉस के घर पर आया एलिमिनेशन का खतरा,घर वाले हुए इमोशनल

बिग बॉस 17 काफी रफ़्तार से आगे बढ़ता जा रहा है।आगे बढ़ने के साथ साथ काफी सुर्खिया भी बटोर रहा है। वहीं, अब एक प्रोमो आया है जिसमे एलिमिनेशन का खरता घर पर मडरा रहा है।
Shocking eviction leaves Abhishek Kumar, Ankita Lokhande, Neil Bhatt and others emotional in Bigg Boss 17
Shocking eviction leaves Abhishek Kumar, Ankita Lokhande, Neil Bhatt and others emotional in Bigg Boss 17social media

रफ़्तार डेस्क, नई दिल्लीबिग बॉस 17 एक ऐसा शो है। जिसमे आप को अपनी इच्छाओ को मार कर केवल अपने गेम के ऊपर नजर रखना पड़ता है जहां कई सरे लोग हिस्सा लेते हैं। तो उनमे से कई बड़े टीवी स्टार होते है ,तो कोई बड़ा यूट्यूबर जो अपने घर से दूर बिग बॉस में आते हैं। और यहाँ ढल जाते है। जिन्हे बाहरी दुनिया की कोई सुविधा नहीं मिलती तो वहीं, घर वाले विक्की और अंकिता को मिल रही सुविधा से न खुश हो कर बिग बॉस से अपने लिए भी ऐसी ही सुविधा मांगते हैं।आप को बता दे विक्की जैन शीशे के सामने खड़े होकर अपने बालो को सवांरते रहते है। तब अरुण पूछते है क्या कटिंग करवा के आया है क्या तब विक्की कहते है। ऐसा कुछ नहीं है। तब तहलका बोलते है विक्की भैया की कटिंग हुई है हमें भी ये सर्विस चाहिए।

विक्की और अंकिता के हेयर ट्रीटमेंट के ऊपर घर वालों ने उठाया सवाल बिग बॉस ने छोड़ा घर वालों पर फैसला

विक्की और अंकिता को मिल रही सर्विस पर पुरे घर में बवाल मच जाता है। उधर तहलका ,अरुण तो इधर मनारा भी कहती है। की हमे भी सर्विस प्रोवाइड करो क्युकी ये साफ़ साफ़ बायस्ड रहा हैं। फिर बिग बॉस सब को साथ बुलाते है। और कहते है। की मोहल्ले में आने वाले दो लोगो को मैंने कई बार समझया की उनकी बाते उनके ही ऊपर आ सकती है। तो उन्होंने कहा हम सम्भाल लेंगे। तो में इनका फैसला आप घर वालो के ऊपर छोड़ता हु। जिसके बाद अंकिता और विक्की घर वालो को अपने सर्विस के बारे मई समझते हुए उन्हें मन लेते है। और उनकी यह सर्विस जारी रहती है।

एलिमिनेशन का खतरा देख गबराय घर वाले

बिग बॉस 17 में नए प्रोमो आया है। जिसमे बिग बॉस दिमाग रूम के सदस्यों को एक्टिविटी एरिया में बुलाते हैं। और उन्हें अब तक घर में गेम को देखते हुए जिसने अपना सबसे काम योगदान दिया है। और जिन्हें पहले शो से बाहर किया जा सकता था। लेकिन वो घर से बहार नहीं जा सके ऐसे किन्ही तीन सदस्यों का नाम करण देते हुए बताइए वहीं, घर वालो के घेरे में जिग्ना वोरा, रिंकू धवन, नवीद सोले, नील भट्ट और अभिषेक कुमार जैसे नाम आ रहे है। घर वाले अपने हिसाब से नाम दे देते हैं। और उसके बाद बिग बॉस एलिमिनेट होने वाले तीन में से एक की घोषणा करते हैं। इस घोषणा ने सभी को हैरान कर दिया है। जिससे सभी लोग इमोशनल हो जाते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करेंRaftaar | रफ्तार

रफ़्तार के WhatsApp Channel तो सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

रफ़्तार के Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in