Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को पड़ी उनकी सास की फटकार

बिग बॉस 17 में इस बार कई सारे कंटेस्टेंट आए हैं। उसी में अंकिता लोखंडे और उनके हस्बैंड विक्की जैन अभी आए हैं। और घर में इनका रिश्ता काफी उलझा हुआ हैं।
Ankita Lokhande
Ankita Lokhandesocial media

रफ्तार डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के शुरू होने से पहले सभी कंटेस्टेंट के बारे में खूब सारी चर्चा हो रही थी। तभी एक नाम अंकिता लोखंडे और उनके हस्बैंड विक्की जैन का आया । जिसे जानकर दर्शक काफी खुश हो गए थे। अंकिता लोखंडे को पवित्र रिश्ता सीरियल से मिली पहचान के बाद उन्हें हर घर के लोग जानने लगे थे। वहीं,जब अंकिता और विक्की घर में आए उन में कभी प्यार देखने को मिला लेकिन बदलते दिन के साथ उनके रिश्ते में काफी दरार आ गई। इसके बाद दर्शकों का तो यह कहना था कि अंकिता को विक्की से तलाक ले लेना चाहिए। वही,अब उनके रिश्ते को सुधारने और उन दोनों को समझने उनकी मां बिग बॉस के घर में आई हैं।

विक्की की मां ने अंकिता पर उठाया सवाल

विक्की और अंकिता की मां घर में अंकिता विक्की को समझाने आई हैं। अंकिता से विक्की की मां बोलती है। तुम दोनों आपस में मत लड़ो बाहर बहुत गलत दिख रहा है। और हमारी इंसल्ट हो रही है। फिर अंकिता और विक्की दोनों की मां से माफी मांगते हैं और कहते हैं कि हम आगे से अपने रिश्ते पर ध्यान देंगे।

घर में ऑरी के लिए हुई खास पार्टी

बिग बॉस ने घर वालों को नया टास्क दिया जिसमें ऑरी के लिए पार्टी रखनी थी। बिग बॉस ने कहा पार्टी खत्म होने के बाद जिस मकान की पार्टी ऑरी को पसंद आएगी उस मकान  के सदस्यों  को खास उपहार मिलेंगे जिसके लिए सारे घरवाले पार्टी रखते है और  पार्टी खतम होने के बाद बिग बॉस ऑरी से पूछते है  किस मकान की पार्टी अच्छी लगी तब ऑरी दिल के मकान यानि मकान नंबर 1 का नाम लेते है। जिसके बाद बिग बॉस सदस्यो को अपने तरफ से आज का खाना देते है। और कहते है उन्हे जो भी राशन चाहिए मकान नंबर 2 से ले सकते है। जिसके बाद दिल के मकान के सदस्य खुश हो जाते है।

Related Stories

No stories found.