Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 करने के लिए मांगी इतनी फीस

बिग बॉस टेलीविजन का कंट्रोवल सी शो है।जिसमें हमेशा टीवी स्टार या यूट्यूब आते हैं। वहीं, इस बार भी बिग बॉस 17 में कई बड़े सितारे आए हैं।
Ankita Lokhande
Ankita LokhandeSocial Media

नई दिल्ली,रफ्तार डेस्क। बिग बॉस17 के शुरुआत से ही इस शो के काफी चर्चे हो रहे थे। ऐसा कहां जा रहा था कि इस बार घर में कई बड़े चेहरे देखने को मिलेंगे। तो वहीं, इस बार टीवी, फिल्म, सोशल मीडिया समेत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े नामी चेहरे शामिल किए गए हैं। इनमें सबसे पॉपुलर सेलेब अंकिता लोखंडे हैं। एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री का बेहद पॉपुलर चेहरा हैं। और अब वह बिग बॉस 17 में नजर आ रही है और अपने गेम से सुर्खियां बटोर रहे हैं।

इतनी है अंकिता की फीस

अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो पवित्र रिश्ता से की थी। एक्ट्रेस को उनके पहले ही शो ने स्टार बना दिया।अंकिता लोखंडे को बिग बॉस पिछले कई सालों से ऑफर हो था, लेकिन एक्ट्रेस ने हर बार शो को ठुकरा दिया। इस सीजन में उन्होंने आखिरकार शामिल होने का मन बनाया। और अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट बनी। मिली रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस शो में हर हफ्ते 12 लाख रुपये ले रही हैं। इसके साथ ही अंकिता लोखंडे शो में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कंटेस्टेंट बन गई हैं।

ऐश्वर्या और सना के बीच में हुई लड़ाई

बिग बॉस 17 में इस बार काफी कुछ देखने को मिल रहा है। जहां मकान नंबर दो ने मिलकर नील को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया। वही बिग बॉस के पूछे जाने पर सना ने भी नील का नाम दिया था। जिस पर ऐश्वर्या और सना की लड़ाई हो जाती है। और ऐश्वर्या सना को डरपोक और विक्की जैन की चमची बुलाती है। वहीं,घर से बेघर होने के लिए इस बार 8 कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.