Bigg Boss 17: नॉमिनेशन के बाद घर में मचा बवाल, बिग बॉस ने जब्त किया घर वालो का समान

बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ जिसमे सब ने अपनी दुश्मनी निकाली तो वहीं,अब बिग बॉस ने घर वालो को उनके घर पर आने से पहले का आईना दिखाया है।
Bigg Boss warns the contestants of dire consequences for untidiness
Bigg Boss warns the contestants of dire consequences for untidinesssocial media

 रफ्तार डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के घर के अंदर अब दोस्त और दुश्मन सब आमने-सामने हो गए हैं। सबका चेहरा साफ हो गया है। बीते  दिन हुए नॉमिनेशन की प्रक्रिया में मुंह पर बोलने वाले दोस्तों ने भी अपने दोस्त को नॉमिनेट कर दिया। वहीं, नॉमिनेशंस के बाद रिश्तो में काफी कड़वाहट भर गई है। बीते दिन बिग बॉस में तीन नाम मांगे थे जिसका योगदान काम था । तब अरुण और तहलका ने जिगना का भी नाम दिया था। जिस पर जिगना उनसे काफी नाराज है। जिगना अरुण और तहलका से कहती है, मैं सबके कपड़े साफ़ करती हु ,और सबको अपना मानती हु, और आप लोगों ने मुझे नॉमिनेट कर दिया ।

बिग बॉस में जब्त किया घर वालों का सामान

पहले तो बिग बॉस ने सबको एक साथ बुलाया फिर इस शो के लॉन्च से पहले का खूबसूरत नजारा दिखाया। कई कंटेस्टेंट घर के अंदर की खूबसूरती देखकर तारीफें करने लगे। और फिर बिग बॉस ने घर का वो हाल भी दिखाया जो इस शो में अब दिख रहा है। उन्होंने दिखाया कि घरवालों ने इसे कितना गंदा करके रखा है। मेरा जो ये मोहल्ला जो लॉन्च के वक्त अपनी सुंदरता के लिए चर्चा का विषय बना रहा था, आज भी चर्चा में है, लेकिन इसमें फैली गंदगी के लिए। अभी जब मैंने ये तस्वीरें दिखाई, मुझे आपकी सेहत और हाइजीन की फिक्र होने लगी। तभी बिग बॉस गुस्से से बोलते हैं, कि आप सब इसकी साफ सफाई करो और आपके पास केवल 1 घंटे का ही समय हैं। अगर ऐसा नहीं हुआ तो सब का समान जब्त हो जायेगा।

खानजादी के फल चुराने पर बिग बॉस ने दी सजा

साफ सफाई के दौरान सब घर वाले इधर-उधर अपना सामान ठीक करने लगते हैं । और जो समान ठीक नहीं होता उसे अलग जगह रखने लगते हैं। जिस पर बिग बॉस कि उन्हें फिर से डांट पड़ती है। तो वहीं,खानजादी उन सामान में से दो फल रख लेती हैं। जिसके बाद बिग बॉस किचन बंद करने की सजा देते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करेंRaftaar | रफ्तार

रफ़्तार के WhatsApp Channel तो सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

रफ़्तार के Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in