Bigg Boss 17: आयशा खान के भाई ने दी मुनव्वर से दूर रहने की नसीहत, सलमान खान नहीं करेंगे शो होस्ट?

बिग बॉस 17 के घर में आयशा खान के भाई शहबाज खान ने उनको मुनव्वर से दूर रहने की सलाह दी है। सलमान खान के बजाय करण जौहर करेंगे बिग बॉस होस्ट।
Ayesha Khan's brother 'Shehbaz' advises to stay away from Munawar
Ayesha Khan's brother 'Shehbaz' advises to stay away from MunawarColourstv,ayesha khan,munawar Faruqui-Instagram

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। इस बार का वीकेंड का वार दर्शकों को अधूरा सा लगने वाला हैं। क्योंकि सलमान खान नहीं, बल्कि करण जौहर वीकेंड के वार को होस्ट करने वाले हैं। हालांकि इससे पहले भी बिग बॉस 17 के सीजन के एक वीकेंड का वार होस्ट करते देखा गया है। शो में फैमिली वीक चल रहा है और इस बीच आयशा खान के भाई शहबाज घर में आए हैं।

आयशा को शहबाज ने मुनव्वर से दूर रहने को कहा

शहबाज अपनी बहन आयशा को समझाते हैं, 'तुम दोनों एक साथ सही नहीं हो। अच्छा नहीं लगता है बाहर, बहुत गलत दिखता है। ऐसा लग रहा है जैसे तुम लोग एक दूसरे से कितना प्यार करते हो। ऐसा दिखता है। मैं सच बता रहा हूं कि तू इतनी बेवकूफ लग रही है। तू सच में पागल लग रही है। मुझे तो लग रहा है कि कछ कर दिया है तेरे ऊपर, विश्वास कर अगर मैं होता तो उसे इंसान के साथ कभी बात नहीं करता और काफी डिस्टेंस बनकर रहता।'

करण जौहर लगाएंगे आयशा की क्लास

मिली खबरों के मुताबिक, करण जौहर नेशनल टेलीविजन पर मुनव्वर फारूकी की प्राइवेट लाइफ को सबके सामने लाने पर आयशा खान की क्लास लेते हुए नजर आएंगे। करण कहेंगे कि आपने ये सब सिर्फ नॉमिनेशन के लिए किया? इसे देखने के बाद फैंस भी वीकेंड का वार का एपिसोड देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.