Bigg Boss 17: अंकिता और विक्की जैन की हुई तकरार, ईशा को हुआ मन्नारा पर शक

बिग बॉस 17 के घर में इन दिनों काफी कुछ देखने को मिल रहा है जहां कई रिश्ते बिगड़ रहे है तो कई बनते नजर आ रहे हैं।
Ankita Lokhande-Vicky Jain argue again
Ankita Lokhande-Vicky Jain argue againSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिग बॉस 17 की शुरुआत से ही कई कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा था। वहीं सबसे बड़ा नाम अंकिता लोखंडे का था।अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी के बाद यह दोनों काफी सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे थे । वहीं बिग बॉस के घर में आने के बाद उनके बीच काफी लड़ाइयां देखने को मिली वहीं अब एक बार फिर से अंकिता और विक्की जैन के बीच तकरार देखने को मिल रही है।

विक्की जैन ने अंकिता को कहीं ऐसी बात

अंकिता किचन में होती हैं और विक्की जैन के लिए चिल्ला बनाती रहती हैं। तभी खानजादी अंकिता को चिल्ला बनाना सिखाती है। बार बार रोका टोकी करने पर वह खानजादी से बोलती है कि अब तु ही बना जिस पर विक्की जैन बोलते हैं कि हां ठीक है तुम बना दो तुम सही से बनाओगी। जिसके बाद अंकिता और विक्की जैन की लड़ाई शुरू हो जाती है। तभी अंकिता विक्की से कहती है कि आज से खाना खानजादी ही बनाएगी मैं नहीं। तभी विक्की जैन, अंकिता से बोलते हैं कि तुमने 3 साल क्या बना कर खिलाया है। इसके बाद अंकिता काफी दुखी हो जाती हैं। लेकिन फिर थोड़ी ही देर में वह विक्की से माफी मांग लेती है।

समर्थ और ईशा के बीच आई दूरियां

शो की शुरुआत में ही दो कपल सबसे ज्यादा हाईलाइट हो गए थे। ईशा और समर्थ, समर्थ के बिग बॉस में एंट्री के बाद ईशा और समर्थ को हर कोई जान गया था। वहीं ईशा को लगता है कि मन्नारा समर्थ से ज्यादा बात करते हैं और उनसे कम। इसके बाद वह विक्की और अंकिता से बात करते हुए कहती है कि मुझे लगता है कि समर्थ मन्नारा से बहुत ज्यादा बात करता है। जिस तरह मन्नारा के कपड़ों के लिए कंप्लीमेंट देता है आज तक मुझे ऐसा कंप्लीमेंट नहीं दिया।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.