Bigg Boss 17 Promo: कैप्टंसी टास्क के दौरान अंकिता और ऐश्वर्या में हुई लड़ाई

बिग बॉस 17 के घर में इस सीजन काफी कुछ देखने को मिला। वहीं इस सीजन में अभी तक कोई कैप्टन नहीं था लेकिन अब बिग बॉस सीजन 17 के कैप्टन मुनव्वर फारूकी बन चुके हैं।
Ankita Lokhande And Aishwarya Sharma Ugly Fight Again
Ankita Lokhande And Aishwarya Sharma Ugly Fight AgainSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिग बॉस 17 में अब नया मोड़ आ गया है और घर के सदस्यों का चेहरा एक दूसरे के सामने बेनकाब हो गया है। हर सदस्य एक दूसरे के सामने ही एक दूसरे को टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बीते दिन बिग बॉस के घर में कैप्टंसी का भी टास्क हुआ। कैप्टंसी के टास्क के दौरान घर घर के कई सदस्य आपस में भिड़े। लेकिन कैप्टन की बाजी मुनव्वर फारूकी ने मार ली। जी हां मुनव्वर फारुकी अब बिग बॉस 17 के पहले और नए कप्तान हैं। अब घर की जिम्मेदारी मुनव्वर के कंधे पर बिग बॉस ने डाल दी है।

अंकिता और ऐश्वर्या में फिर हुई तकरार

बिग बॉस शो के शुरू होते ही दर्शक ऐश्वर्या और अंकिता को एक साथ मिलकर खेलते हुए देखना चाहते थे। लेकिन शो की शुरुआत से ही इन दोनों के बीच काफी अनबन होती हुई नजर आने लगी। धीरे-धीरे इनके बीच मन मोटाव इतना बढ़ा कि घर में वह एक दूसरे के पक्के दुश्मन बन गए। वहीं बीते दिन कैप्टंसी के टास्क में अंकिता के पति विक्की जैन ने ऐश्वर्या को कैप्टंसी के रेश से बाहर करते हैं जिसके बाद ऐश्वर्या भी अंकिता को कैप्टंसी की रेस से बाहर कर देती है इसके बाद अंकिता और ऐश्वर्या की काफी लड़ाई हो जाती है।

मुनव्वर के सामने आया अंकिता और विक्की का सच

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो आया है जिसमें बिग बॉस मुनव्वर को एक अलग रूम में बुलाते हैं। और मुनव्वर को एक ऑडियो सुनते हुए कहते हैं कि यह ऑडियो ना तो दर्शकों ने सुना है ना तो घर वालों ने ऑडियो में अंकिता की आवाज आती हुई सुनाई दे रही है। इसके बाद मुनव्वर घर के अंदर आते हैं और पूरे घरवालों से कहते हैं कि अंकिता और विक्की के हो रहे स्पेशल ट्रीटमेंट आज से नहीं होगा क्योंकि इससे मेरा गेम इफेक्ट हो रहा है। वही वह पूरे घर वाले को बताते हैं कि अंकिता बिग बॉस के घर की अंदर की बातें बाहर वालों से पूछती हैं।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.