Big Boss 17: मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड ने खोली पोल, जानकर उड़ जाएंगे होश

मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने मुनव्वर को लेकर दावा कर दिया है । वहीं उनका मानना है कि मुनव्वर कई महिलाओं के साथ रिश्तों में रह चुके हैं।
Big Boss 17
Big Boss 17Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | सलमान खान में चर्चित रियलिटी शो बिग बाॅस में काफी पसंद करने वाले हैं। इस शो को लेकर प्रतिभागियों में बहस और तकरार भी देखा जा रहा है। शो में लगातार में ट्विस्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हो जाते हैं। वहीं बिग बाॅस में मुनव्वर को लेकर गेम को लेकर मुश्किल होने वाला है। इसलिए हो गया है शो में उनकी गर्लफ्रेंड आयशा खान की शानदार एंट्री हो रही है। एंट्री में आयशा खान को लेकर मुनव्वर पर इल्जाम लगाया जा सकता है। वहीं अब मुनव्वर को इन आरोपों को चुप्पी तोड़ना शुरु कर दिया है।

आयशा खान ने रिश्ते को लेकर किया खुलासा

आयशा खान की बात करें तो मुनव्वर के साथ रिश्ते को लेकर बात की है। सलमान खान की तरफ से होस्ट करने वाले बिग बाॅस 17 को लेकर नए एपिसोड में मुनव्वर और आयशा की खूब चर्चा हो रही थी। जिसमें मुनव्वर काफी भावुक हो गए थे। मुनव्वर को देखते ही हर कोई निराश लग रहा था।

आयशा ने बताया है कि आपने मुझे बताया कि नजीला से रिश्ता हम तोड़ चुके हैं। लेकिन आप शो के दौरान अपने रिश्ते को लेकर जोरों के साथ बात हो रही है। तुमने मुझसे बताया कि मुझसे प्यार कर रहे हो और समय बिताने वाले हो। तुमने मुझसे बताया कि तुम मुझसे प्यार कर रहे हो और क्वालिटी टाइम बिताने जा रहे हैं।

आयशा की बात सुनकर हर कोई हुआ हैरान

आयशा ने आगे कहा कि यब सब तब कर दिया जब आपने विनती करना शुरु कर दिया था। इसको लेकर टू टाइमिंग नहीं बोला जाना है। केवल मेरे और उसकी बात रहती है तो मैं शायद सुन सकता था। इसके बाद मुनव्वर फारुखी रोने के बाद कह रहे हैं कि मुझे मालूम है कि मैं इसके लिए खुशी नहीं है। अगर बिग बाॅस दरवाजा खोल रहे हैं तो मैं बाहर जाता हूं।

इस वीडियो में वायरल होने के साथ शानदार रिएक्शन देखने को मिल जाता है। इसको लेकर कई लोगों ने खूब ट्रोल करना भी शुरु कर दिया है। एक यूजर ने लिखा है कि ये सिम्पथी कार्ड खेलने जा रहे हैं।

Related Stories

No stories found.