Bigg Boss 17: मनारा छोड़ना चाहती है बिग बॉस का घर, ईशा और समर्थ के बीच हुई लड़ाई

Bigg Boss 17: हाल ही के आये अपडेट के मुताबिक बिग BB17 में समर्थ और ईशा के बीच खूब लड़ाई हो जाती है। दूसरी तरफ मनारा चोपड़ा भी शो में चल रहे कलेश को लेकर शो को छोड़ने की रिक्वेस्ट कर रही है।
Bigg Boss 17: मनारा छोड़ना चाहती है बिग बॉस का घर
Bigg Boss 17: मनारा छोड़ना चाहती है बिग बॉस का घरSocial media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | करवाचौथ के व्रत की वजह से शो में काफी रौनक देखने को मिल रही है। इस बार शो मैं दो मैरिड कपल हैं, जो शो में करवाचौथ मनाते हुए कंटेस्टेंट काफी खुश लग रहे हैं। इन सबके बीच में मनारा चोपड़ा कहती हैं कि उनको कन्फेशन रुम में बुलाया जाए और वो शो छोड़ने के लिए तैयार हैं। दूसरी तरफ समर्थ की ईशा के साथ नोक-झोक होना शुरु हो जाती है। इस दौरान अभिषेक उनको सांत्वना देखते हुए नजर आते हैं।

समर्थ और ईशा में हुई लड़ाई

आने वाले एपीसोड में बिग बाॅस में अलग ही ड्रामा देखने को मिल रहा है। समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय में खूब नोक झोक हो जाती है। समर्थ इतना ज्यादा गुस्से में लगते हैं कि वे सामान फेंकना शुरु कर देते हैं। वहीं ये देखने के बाद ही ईशा गुस्से में आग बबूला हो जाती है। वे कहती हैं, कि अगर ये सब कुछ खत्म नहीं हुआ तो वे रिश्ता भी खत्म करने वाली हैं। इसके कुछ देर के बाद वे माफी भी मांगती हैं, इस दौरान समर्थ का अलग अंदाज देखने को मिलता है।

करवाचौथ की शो में रहेगी धूम

बिग बाॅस शो में अंकिता लोखंडे और एश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे खूब सज धज कर अपने पती के लिए करवाचौथ का व्रत रखती हैं। इस दौरान सभी घरवाले उनके साथ इस सेलिब्रेशन में शामिल होते हैं। विकी और नील दोनों ही अपनी बीवियों की मांग भरते हुए दिख रहे हैं, इस दौरान दोनों ही काफी खुश लग रहे हैं।

टास्क में दोबारा भिड़ेंगे नील और विक्की

बिग बाॅस शो में लगातार टास्क हो रहे हैं। टास्क में कंटेस्टेंट एक दूसरे से भिड़ जाते हैं, इस बार भी टास्क में कुछ ऐसा ही होने वाला है। एक टास्क में नील ने विक्की का नाम लेकर कहा कि वे उनसे नफरत करते हैं। इस बात का अंकिता को बहुत बुरा लगता है, वे उनको डरपोक कहना शुरु कर देती हैं। इतने में ऐश्वर्या और अंकिता की जमकर लड़ाई शुरु हो जाती है। वे अपनी पति का बचाव करती हुई दिख रही हैं। इसके पहले भी नील और विक्की जैन में फाइट हो चुकी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in