Big Boss 17: ईशा-अभिषेक की लाइफ में दोबारा हो सकता है तगड़ा सस्पेंस, इस शख्स की घर में हो सकती है एंट्री

बिग बाॅस शो में ईशा और अभिषेक के बीच एक नए शख्स की एंट्री हो सकती है। माना जा रहा है कि ईशा के कथित बायफ्रेंड समर्थ जुरेल की बिग बाॅस में एंट्री होगी।
बिग बाॅस 17
बिग बाॅस 17web

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | बिग बाॅस में अभिषेक कुमार और ईशा दोनों ही खास कपल माने जाते हैं। दोनों के बीच में ब्रेक हो चुका है। शो के दौरान दोनों एक दूसरे से मिले थे । इस शो में दोनों मे इन दोनों में कई बार झगड़ा हुआ है । दोनों के बीच में सस्पेंस क्रिएट करने के लिए कुछ नया होने की उम्मीद है। असल में बिग बाॅस के घर में कुछ नया सस्पेंस देखने को मिल सकता है। दोनों के रिश्ते के बीच में समर्थ जुरेल की एंट्री होने की उम्मीद लगाई जा रही है।

शो में ईशा मालवीय से दोबारा हुई मुलाकात

ब्रेकअप के बाद ईशा और अभिषेक में दोबारा दोस्ती हो गई। दोनों की बाॅन्डिंग भी काफी बेहतर लग रही थी। लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच जोरदार झगड़ा हो जाता है, जिसकी वजह से दोनों को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इस शो में ईशा लगातार अभिषेक को फाइट के बाद भी मनाने की कोशिश करती हैं,लेकिन वे अकसर नाराज हो जाते हैं।

दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को किया डेट

दोनों सितारे ही एक दूसरे को काफी समय तक डेट कर चुके हैं। इसके बाद एक साल बीतते ही दोनों की मुलाकात इस शो के प्रीमियर में हुई थी । जहां दोनों का झगड़ा देखने के बाद सलमान खान को भी शाॅक लग गया था। बाद में शो में एंट्री होने के बाद दोनो में दोबारा दोस्ती हो गई।

अभिषेक हैं ईशा के लिए काफी पोसेसिव

अभिषेक शो में ईशा के लिए काफी पोजेजिव लगते हैं। वे उनकी हर बात की चिंता करते हैं। उनको किसी से ज्यादा बात करता देखकर नाराज भी हो जाते हैं। ईशा के लिए वे अपनी फीलिंग्स भी कई बार शेयर कर चुके हैं। दोनों की कमिस्ट्री पर दर्शक भी नजर बनाए हुए हैं।

शो में होगी किसी खास शख्स की एंट्री

अब शो में किसी खास शख्स की एंट्री होने वाली है। बताया जा रहा है कि शो में मेकर्स ने शो में ईशा मालवीय के कथित बायफ्रेंड समर्थ जुरेल को एंट्री देने का फैसला कर सकते हैं। अगर ये सच हुआ तो दोनों में लव ट्रांयग्ल भी देखा जा सकता है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in