पेट दर्द को एसिडिटी समझकर इग्नोर कर रही थीं भारती, डॉक्टर के पास गईं तो पता चला...

Bharti Singh Health: कॉमेडियन भारती सिंह ने एक वीडियो शेयर करके बताया है कि लंबे समय तक वो पेट के दर्द को एसिडिटी समझकर इग्नोर कर रही थीं। बाद में पता चला कि गंभीर बीमारी हो गई थी।
अस्पताल में भर्ती हुई भारती सिंह
अस्पताल में भर्ती हुई भारती सिंहinstagram

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। भारती सिंह अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने एक वीडियो ब्लॉग जारी करके बताया है कि अपनी हेल्थ कंडीशन को लंबे समय तक इग्नोर करने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। इतना ही नहीं अब उन्हें ऑपरेशन भी करवाना पड़ेगा।

अस्पताल के कमरे में बना वीडियो

भारती ने जो वीडियो ब्लॉग पोस्ट किया है वो अस्पताल के कमरे में शूट हुआ है। इस वीडियो में दिख रहा है कि भारती को ड्रिप लगी हुई है। भारती वीडियो में इस सिचुएशन में वीडियो पोस्ट करने के लिए माफी मांग रही हैं। वीडियो की शुरुआत में भारती ने बताया कि उनको फूड इंफेक्शन हो गया है। इस वीडियो में कुछ देर बाद भारती ने बताया कि उन्हें बहुत ज्यादा दर्द हो रहा है, कई सारे टेस्ट हुए लेकिन पता नहीं चल पा रहा है कि क्या हुआ। इसके बाद भारती ने बताया, "रिपोर्ट आ गई है। गॉल ब्लैडर का स्टोन है। दो-तीन दिन से हमें लग रहा था कि एसिडिटी है। पर अब पता चला है कि स्टोन है। वो भी किसी वेन में फंसा हुआ है।"

इसके बाद भारती ने बताया कि वो इस स्टोन को निकलवाने के लिए सर्जरी कराएंगी। वीडियो के आखिर में भारती रो पड़ती हैं कि तीन दिन से वो दर्द से परेशान हैं। साथ ही दुआ करती हैं कि और किसी को ऐसी परेशानी न हो। वीडियो में एक जगह पर वो ये भी कहती हैं कि उनकी वजह से सब अपना-अपना काम छोड़कर उनसे मिलने आ रहे हैं, ये भी उन्हें अच्छा नहीं लग रहा कि सबका समय बर्बाद हो रहा है।

बेटे को याद करती है भारती सिंह

भारती सिंह एक पैरेंट भी है और उन्होंने वीडियो के अंत में यह बताया है कि वह अपने बेटे को कितना मिस करती है। वह अपने बेटे से दूर नहीं रह सकती और घर वापस जाना चाहती है। इतना कहते ही भारती सिंह कैमरे के सामने रो पड़ती है और कहती है कि, जब से उनका बेटा पैदा हुआ है तब से उन्होंने उसे रात में कभी अकेला नहीं छोड़ा है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.