फिल्म Maidaan पर भारी पड़ेगी Bade Miyan Chote Miyan की जोड़ी, एडवांस बुकिंग के आंकड़ों में इतना अंतर

फिल्म 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल को सिनेमाघर में दस्तक देने को तैयार है। समाने आए फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों में काफी अंतर देखने को मिल रहा है।
Maidaan vs Bade Miyan Chote Miyan movie
Maidaan vs Bade Miyan Chote Miyan moviewww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। ईद के मौके पर 10 अप्रैल को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की टक्कर अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' से होगी। दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई थी। अब उसके आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

इतने बिके टिकट

अक्षय और टाइगर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की एडवांस बुकिंग 6अप्रैल से शुरू थी। एडवांस बुकिंग शुरू होते ही लोगों के बीच बड़ा क्रेज देखने को मिला। रिपोर्ट के अनुसार जैसे ही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की एडवांस बुकिंग खुली, 5 घंटे के अंदर 12 हजार टिकट बिक गए। अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहले दिन अक्षय कुमार की फिल्म बड़ा धमाका कर सकती है। फिल्म के मेकर्स का मानना है कि फिल्म 1100 करोड़ की कमाई करेगी।

फिल्म मैदान की एडवांस बुकिंग के आंकड़े

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' इस साल की दूसरी फिल्म हैं। एक्टर की हाल में रिलीज हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। इसके बाद दर्शक अब उनकी फिल्म मैदान को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिर मैदान की भी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी। सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो ‘मैदान’ की अब तक 7693 टिकटें बिक चुकी हैं। बता दें, टिकटें फिल्म की 2638 शोज के लिए बिकी हैं। हालांकि इनमें इजाफा होना तय है।

किसका चलेगा बॉक्स ऑफिस पर जादू?

एडवांस बुकिंग के आंकड़े देखने के बाद अब यह अंदाजा लगाना गलत नहीं होगा कि अक्षय कुमार की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां,' अजय देवगन की 'मैदान' को टेकओवर कर सकती हैं। हालांकि दोनों फिल्म के लिए फैंस काफी उत्सुकता दिखा रहे हैं। अब फिल्म के रिलीज होने में भी महज 2 दिन बचे हैं। अभी तो एडवांस बुकिंग का सिलसिला शुरू हुआ है, आगे चलकर कुछ भी हो सकता है। कौन-सी फिल्म किस पर भारी पड़ेगी वो तो रिलीज होने के बाद पता चलेगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- दिल देहला देगी विक्रांत मेसी के फिल्म की कहानी, 'द साबरमती रिपोर्ट' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज (raftaar.in)

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in