'बड़े मियां छोटे मियां' स्टार्स अक्षय-टाइगर ने किया शानदार स्टंट, फैंस का जीता दिल

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के स्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्राॅफ ने कमाल का स्टंट किया है। इस दौरान इनकी खूब तारीफ हो रही है।
Akshay Kumar
Akshay Kumar Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बाॅलीवुड के जाने माने स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्राॅफ अपनी आगामी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में है। 9 अप्रैल को यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिलहाल मेकर्स और फिल्म स्टार इन दिनों 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी हैं। वहीं फिल्म के कलाकार अक्षय कुमार सोमवार को एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उन्होंने स्टंट की मदद से फैंस का दिल जीत लिया।

दोनों स्टार्स ने की शानदार एंट्री

इस कार्यक्रम में 'बड़े मियां छोटे मियांं स्टार' अक्षय कुमार और टाइगर श्राॅफ ने लाइफ स्टंट के साथ जबरदस्त एंट्री की है। इस दौरान बैकग्राउंड में फिल्में के टाइटल ट्रेक के अलावा इसका फैंस ने दिल जीत लिया। वहीं चहेते सितारों को लाइव स्टंट करते हुए देखने के बाद फैंस भी काफी हैरान हुए थे। वहीं पहली बार प्रमोशन के दौरान दर्शकों ने अहम अभिनेताओं को शानदार स्टंट करते हुए देखा गया।

फिल्म में देखने को मिला शानदार एक्शन

लखनऊ में दोनों सितारों ने एक्शन में भरपूर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर बातचीत की। इस दौरान दोनों सितारों ने फिल्म में रोमांचक और दिल दहला देने वाला एक्शन सीक्वेंस का भी दावा कर दिया। फिल्म का प्रमोशन करते हुए दोनों स्टार्स ने जानकारी दिया कि दर्शकों में फिल्म रोमांच, खतरनाक और शानदार कहानी देखने को मिल सकती है।

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

अक्षय और टाइगर के साथ फिल्म में पृथ्वीराज भी दिख सकते हैं। इन्होंने विलेन की अहम भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्माण वाशु भगवानी और पूजा एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है। वहीं अली अब्बास जफर ने फिल्म लिखा है और फिल्म को निर्देशित किया है। ईद 2024 के अवसर पर फिल्म रिलीज होने वाली है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in