एसएस राजामौली के मुरीद हुए अनुराग कश्यप, कही ये बात

अनुराग कश्यप ने एसएस राजामौली और आरआरआर के गीत नाटू-नाटू की भरपूर प्रशंसा की.
pic credit- social media
pic credit- social media

नई दिल्ली, एजेंसी। अनुराग के मुताबिक नाटू-नाटू जैसा गाना ऑस्कर 2023 के लिए नॉमिनेट किया गया है. उन्होंने आगे बताया कि ''हॉलीवुड में हर कोई अब राजामौली तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है.''  फिल्म निर्माता ने कहा कि राजामौली डीसी या मार्वल फिल्म के लिए एकदम सही निर्देशक हैं.

अनुराग ने कहा कि भारतीय सिनेमा और हॉलीवुड के बीच सहयोग के बारे में बातचीत लंबे समय से चल रही है. एसएस राजामौली एक फिल्म निर्माता हैं, जो एक बड़ा बदलाव ला सकते हैं. हालांकि, अनुराग को डर है कि हॉलीवुड राजामौली को हमसे चुरा ले जाएंगे.

नाटू-नाटू की तारीफ़

राजामौली के समर्पण और दृष्टि की सराहना करते हुए अनुराग ने गाने की खूब तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि नाटू-नाटू गाने के सीक्वेंस को पूरा करना बहुत मुश्किल है. इस गाने को लगातार उन्होंने 12 दिनों तक यूक्रेन में शूट किया गया था.

नाटू-नाटू गाने और आरआरआर ने जीते कई इंटरनेशनल अवॉर्ड

नाटू-नाटू को 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में नामांकित किया गया है. तेलुगु गीत एमएम केरावनी ने लिखा है और काला भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने गाया है. इसने हाल ही में गोल्डन ग्लोब 2023 और क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स के 28वें संस्करण में सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार जीता. इसी के साथ ही आरआरआर ने सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा की फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड भी जीता है.

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in