23 साल बाद बनेगा Anil Kapoor और Rani Mukerji की Nayak का सीक्वल, जानिए क्या होगी कहानी

अनिल कपूर और रानी मुखर्जी की फिल्म नायक का सीक्वल बनने जा रहा है, जो सिद्धार्थ आनंद के डरेक्शन में बनेगी।
Anil Kapoor film Nayak
Anil Kapoor film Nayak Social media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। अनिल कपूर की फिल्म 'नायक' का सीक्वल बनने जा रहा है। बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्मों के सीक्वल की लाइन लगी हुई है। उसमें एक नाम 'नायक' का भी है। वहीं इस फिल्म को बनाने के लिए डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने हाथ उठया है।

सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं इस फिल्म का निर्माण

अनिल कपूर, रानी मुखर्जी और अमरीश पुरी की फिल्म नायक में शिवाजी राव गायकवाड़ का किरदारआज भी सब को याद है। यह फील 2001में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी हालांकि रिलीज के बाद कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। लेकिन फिल्म ने जैसे ही टीवी पर आई रातों रात फिल्म ने बुलंदियां छू ली। वहीं अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। इस फिल्म का निर्माण फाइटर और पठान फिल्मों के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ ने इस फिल्म को निर्देशित करने की जिम्मेदारी निर्देशक मिलन लुथरिया को सौंपी है। वहीं, सिद्धार्थ ने लेखकों की टीम से राजनीति और एक्शन के साथ फिल्म में खूब डायलॉग बाजी भी रखने का निर्देश दिया है।

मिलन लुथरिया के साथ राइटर रजत अरोड़ा करेंगे काम

इस फिल्म का सीक्वल पर 24 साल बाद काम शुरू हो रहा है एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का नाम नायक 2 रखा गया हैं। फिल्म को निर्देशितमिलन लुथरिया करेंगे और उनके साथ राइटर रजत अरोड़ाकाम करेंगे। रजत अरोड़ा ने 'द डर्टी पिक्चर' और 'किक' जैसी कई फिल्में लिखी हैं। मिलन के साथ रजत अरोड़ा ने पहले भी कई बार काम किया है।

स्टारकास्ट का प्रोसेस शुरू

नायक फिल्म में अनिल कपूर का किरदार इतना दमदार था की लोग एक समय पर उन्हीं की बातें किया करते थे। अब फिल्म के सीक्वल में कौन से कलाकार होंगे ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है। क्योंकि इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इतना तो तय है कि सिद्धार्थ और मिलन इस फिल्म को किसी बड़े सितारे के साथ ही बनाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स फिल्म 'नायक' 2 को 2024 के अंत तक फ्लोर्स पर ले जाने का प्लान बना रहे हैं। और कहा जा रहा है कि उन्होंने कास्टिंग का भी शुरू कर दी हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.