अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य ने की बहन नव्या की मदद, लोगों को सूर्यवंशम का डायलॉग याद आ गया

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य और नातिन नव्या नंदा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें यूजर्स अगस्त की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।
Amitabh Bachchan Grandson Agastya and Navya Nanda
Amitabh Bachchan Grandson Agastya and Navya Nandawww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। अमिताभ बच्चन का परिवार हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहता है लेकिन अब उनके नाती और नातिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अगस्त्य बड़ी बहन नव्या नंदा की ड्रेस का ट्रेल संभालते नज़र आ रहे हैं। जिसके कारण लोग अगस्ता के संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं।

अवॉर्ड फंक्शन में दिखा बहन भाई का अनोखा प्यार

अगस्त्य बहन नव्या के साथ ‘जी क्यू’ अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे। जहां रेड कार्पेट पर आते वक्त उन्होंने अपनी बहन की तस्वीर को अच्छा दिखाने के लिए उनकी ड्रेस ठीक करने में लग गए। यहां तक कि जब नव्या चलने लगी तो अगस्त्य उनका ड्रेस पकड़े हुए उनके साथ ही चलते रहे। इसके बाद दोनों ने पूछ देते हुए तस्वीर खिंचवाई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया जिसके कारण यूजर्स कहने लगे- संस्कार उम्र से बड़े हैं। बता दें कि ये अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सूर्यवंशम' का फेमस डायलॉग है।

नव्या ने की भाई अगस्त्य की तारीफ

नव्या नंदा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अवॉर्ड फंक्शन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए वह अपने भाई अगस्त्य की तारीफ करती हैं और कैप्शन में लिखती हैं कि ''थैंक यू सो मच मुझे सपोर्ट करने के लिए।'', अगस्त्य का नव्या का बॉन्ड काफी अच्छा और सपोर्टिव है। दोनों हमेशा एक दूसरे के लिए खड़े रहते हैं। और हमेशा एक दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

अगस्त्य नव्या का वर्क फ्रंट

अगस्त्य के बॉयफ्रेंड की बात करें तोअगस्त्य ने दिसंबर, 2023 में नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन नव्या नंदा फिलहाल एक्टिंग फील्ड से दूर हैं। वो अपने पिता के बिजनेस में मदद करती है। और उनका एक यूट्यूब चैनल भी हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in