Pushpa 2: नए डायलॉग के साथ अल्लू अर्जुन का अवतार बदला पर अंदाज नहीं, 'पुष्पा-पुष्पा' गाने के डांस स्टेप्स छाए

फिल्म 'पुष्पा 2' का जबसे टीजर आया फैंस और उत्सुक हो गए। वहीं, पुष्पा 2 का पहला गाना भी रिलीज हो गया है। इस गाने के दौरान फिल्म का नया डायलॉग भी सामने आया है।
Pushpa 2 New Song
Pushpa 2 New Songwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। पुष्पा के बाद पुष्पा 2 का फैंस को लंबे समय से इंतजार था अब यह फिल्म 15 अगस्त के दिन सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी। रिलीज के पहले मार्क्स ने अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर फिल्म का टीजर निकाला और अब 1मई को इस फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है। गाना डिलीट होते ही सोशल मीडिया पर छा गया और हर तरफ इसी फिल्म के चर्चे होने लगे।

रीलीज हुआ पहला गाना

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। हालांकि गाने को पूरी तरह से नहीं रिलीज किया गया है इस गाने में छोटे-छोटे पार्ट को दिखाया गया है। और इस गाने के बोल 'पुष्पा-पुष्पा' हैं। इस गाने को नेशनल अवॉर्ड विनर म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद ने कंपोज किया है। और एक हिन्दी वर्जन को नकाश अजीज़ और मीका सिंह ने मिलकर इसे गाया है।

सोशल मीडिया पर छाया अल्लू अर्जुन का डांस स्टेप्स

गाने में अल्लू अर्जुन के कई स्टेप्स हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और लोग उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन जिस प्रकार से जमीन पर अपना पैर रखते हैं, गाड़ी से उतरते हैं, इन सब स्टाइल से वो लोगों को दीवाना बना रहे हैं। वहीं, गाने में एक सीन है जहां एक्टर चाय की ग्लास को 360 डिग्री घूमाते हुए डांस करते हैं। अल्लू अर्जुन के फैंस इन सभी स्टेप्स को काफी पसंद कर रहे हैं।

डायलॉग हुआ रीक्रिएट

फिल्म 'पुष्पा' की चर्चा होती है तो उसके डायलॉग की बात ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता पार्ट 1 'में झुकेगा नहीं साला' ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। अब गाने के दौरान आखिरी में अल्लू अर्जुन फिर से अपना डायलॉग रीक्रिएट करते हुए कहते हैं कि ''हरगिज झुकेगा नहीं साला।'', हालांकि अभी तक रश्मिका मंदाना और आलू अर्जुन के एक साथ गाने की कोई चर्चा नहीं है और फैंस उनके एक साथ वाले गाने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- दिल देहला देगी विक्रांत मेसी के फिल्म की कहानी, 'द साबरमती रिपोर्ट' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज (raftaar.in)

Related Stories

No stories found.