Alia Bhatt
Alia BhattSocial Media

स्पाई यूनिवर्स फिल्म में आलिया भट्ट मचाएंगी धमाल, एक्ट्रेस का दिखेगा नया अंदाज

आलिया भट्ट जल्द ही स्पाई यूनिवर्स फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाली हैं। फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| आलिया भट्ट के फैंस के लिए एक बड़ी जानकारी मिली है। नेशनल अवॉर्ड विनर आलिया अब YRF के स्पाई यूनिवर्स में शामिल होने वाली हैं। पिछले कुछ महीनों में आलिया के नाम को लेकर खूब चर्चा हुई थी। वहीं YRF के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनने वाली हैं।

यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने FICCI Frames के दौरान मंगलवार को स्पाई यूनिवर्स की इस नई फिल्म और आलिया भट्ट को लेकर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मैं इंडस्ट्री का राज शेयर करता हूं। आलिया भट्ट एक स्पाई यूनिवर्स फिल्म में लीड रोल करती हुई दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है। फिल्म को लेकर लोग काफी उत्सुक हैं।

वहीं एक्शन और शानदार एंटरटेनर आलिया भट्ट एक्ट्रेस शरवरी के साथ दिखने वाली हैं। अक्षय विधानी ने बताया कि स्पाई यूनिवर्स में आने वाले वक्त में सारी चीजें देखने को मिलती है। आने वाले समय स्पाई यूनिवर्स के तहत काफी फिल्म बनाई जाएगी।

YRF के स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत सलमान खान की 'एक था टाइगर' फिल्म के साथ हुई थी। उसके तुरंत बाद टाइगर जिंदा है और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर ने धमाल मचाया था। इसके बाद पठान मूवी काफी हिट रही थी, जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जाॅन अब्राहम मौजूद थे। वहीं फिर सलमान खान और कैटरीन कैफ की फिल्म टाइगर 3 देखने को मिली थी। वहीं अब फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म वाॅर 2 जिसको अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट किया गया है।

बात करें आलिया की, तो वे वह जल्द ही फिल्म 'जिगरा' में दिखने वाली हैं। हाल ही में उनकी प्रोड्यूस की सीरीज 'पोचर' को रिलीज किया गया। साल 2023 में वह 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखी थी। साथ ही, उन्होंने 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड डेब्यू भी किया था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in