Akshay Kumar film Shankara
Akshay Kumar film Shankarawww.raftaar.in

'शंकरा' में साथ आएंगे Akshay Kumar, R Madhavan और Ananya Panday, जानिए क्या होगी कहानी?

अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म शंकरन नायर की बायोपिक के लिए तैयार है वहीं, अक्षय के साथ फिल्म 'शंकरा' में अनन्या पांडे और आर माधवन भी नजर आने वाले है।

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। अक्षय कुमार की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं। ये फिल्म साल 2024 में उनकी पहली फिल्म होगी। अक्षय कुमार के पास लगातार बहुत फिल्में है उनमें से एक है 'शंकरा' जो की शंकरन नायर की बायोपिक फ़िल्म है। यह एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है। जिसमें ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ने वाले वकील का अहम् किस्सा नजर आएगा।

फिल्म 'शंकरा' में नजर आएंगे ये स्टारकास्ट

अक्षय कुमार की इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पिछले साल से ही चल रही है। आप को बता दे की पहले इस फिल्म का नाम 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर' रखा गया था। लेकिन अब रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के नाम को फाइनल कर दिया गया है। और पहले नाम को बदल कर 'शंकरा' रख दिया गया। हालांकि इस बात की अभी पुष्टि होना बाकी है। फिल्म से जुडी अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन ये फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस प्रोड्यूस्ड में बन रही है। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ आर माधवन और अनन्या पांडे भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

ऐसी है फिल्म की कहानी

इस फिल्म 1919 के भयानक जलियांवाला बाग नरसंहार में पंजाब के लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डायरके किरदार में प्रकाश डालने के लिए ब्रिटिश राज के खिलाफ वकील की लड़ाई को एक अलग तरीके से दर्शाया है। यह फिल्म 'द केस दैट शुक द एम्पायर' किताब पर आधारित है जो चेट्टूर शंकरन नायर के परपोते रघु पलाट और पत्नी पुष्पा पलाट द्वारा लिखी गई है। हालांकि फिल्म की शूटिंग पिछले साल से ही चल रही है। और रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग का एक बड़ा हिस्सा अभी भी बाकी है।जिससे अभी यह अंदाजा नहीं लगया जा सकता की यह फिल्म इस साल सिनेमाघरों में दसतक देंगी या नहीं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.