Ajay Devgn की फिल्म शैतान हुई रिलीज, प्रीमियर में पिता के साथ बेटे Yug Devgn ने बटोरी सुर्खियां

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। वहीं, फिल्म के प्रीमियर में अजय देवगन अपने लाडले बेटे युग के साथ नजर आए।
Ajay Devgn movie Shaitaan
Ajay Devgn movie Shaitaanwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' आज 8 मार्च को महाशिवरात्रि और इंटरनेशनल वूमन्स डे पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं, बीते दिन फिल्म का प्रीमियर रखा गया, जिसमें कई फिल्मी सितारें नजर आए। इसके साथ ही, अजय देवन अपने बेटे युग के साथ पोज देते हुई दिखे।

अजय देवगन बेटे युग के साथ पोज देते हुए नजर आए

अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म के प्रीमियर पर अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका भी शामिल हुए। 'शैतान' के प्रड्यूसर ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। इस दौरान अजय देवगन अपने बेटे युग के साथ दिखे। वहीं, अब इनका एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, जिसमे अजय बेटे से कुछ कहते है तो युग शर्माते हुए नजर आ रहे है। वहीं इस वीडियो पर सब की प्रतिक्रिया भी आ रही है। कोई युग को अजय देवगन जैसा बता रहे है। तो कुछ लोग युग को काजोल के बचपन से कम्पेयर कर रहे है।

ऐसी है फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी काला जादू, वशीकरण जैसी भयानक चीजों पर आधारित है। ट्रेलर में हमें इस बात की झलक मिलती है, कि कैसे माधवन 10 मिनट के लिए अजय देवगन के घर में घुसकर अजय देवगन की बेटी पर काला जादू करते हैं और उसे अपनी धुन पर नचाते हैं और धीरे-धीरे कहानी भयानक और हिंसक मोड़ ले लेती है। आर. माधवन ने पहली बार ऐसा किरदार निभाया है।

फिल्म 'शैतान’ के स्टारकास्ट

‘शैतान’ का निर्देशन विकास बहल ने किया है। इससे पहले बहल ने ‘क्वीन’ और ‘सुपर 30’ जैसी फिल्में भी डायरेक्ट की थीं। ‘शैतान’ की स्टारकास्ट की बात करें, तो फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका, जानकी बोदीवाला और अंगद राज भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियोज, पैनोरमा स्टूडियोज और देवगन फिल्म्स ने संयुक्त रूप से किया है। फिल्म 8 मार्च को रिलीज हो रही है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.