Ajay Devgn की फिल्म 'Shaitaan' की बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' ने 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। वहीं,अब फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई सामने आई है।
Ajay Devgn and R Madhavan's film 'Shaitan
Ajay Devgn and R Madhavan's film 'ShaitanSocial Movie

नई दिल्ली,रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। फिल्म में अजय देवगन के साथ आर माधवन अहम भूमिका में नजर आएंगे इसलिए फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है। फिल्म 8 मार्च को रिलीज हो गई। अब फिल्म की कमाई सामने आई है।

फिल्म ने की इतनी कमाई

फिल्म 'शैतान' दर्शकों को इम्प्रेस करने में कामयाब रही है। फिल्म में आर माधवन नेगेटिव रोल निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी कई जगहों पर आपको डराएगी, तो कुछ जगहों पर आपको लगेगा कि फिल्म में कुछ सीन जबरदस्ती डाले गए हैं। फिल्म ने एडवांस बुकिंग से सबका ध्यान खींचा था। पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 14.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब कहा जा रहा है कि फिल्म वीकेंड में अच्छी कमाई करेगी।

ऐसी है फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी काला जादू, वशीकरण जैसी भयानक चीजों पर आधारित है। ट्रेलर में हमें इस बात की झलक मिलती है, कि कैसे माधवन 10 मिनट के लिए अजय देवगन के घर में घुसकर अजय देवगन की बेटी पर काला जादू करते हैं और उसे अपनी धुन पर नचाते हैं और धीरे-धीरे कहानी भयानक और हिंसक मोड़ ले लेती है। आर. माधवन ने पहली बार ऐसा किरदार निभाया है। 'शैतान' निर्देशक विकास बहल की पहली हॉरर फिल्म है। इस फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन मुख्य भूमिका में हैं इसलिए फिल्म ने प्रशंसकों के बीच उत्सुकता पैदा कर दी। कुल मिलाकर फिल्म 'शैतान' के रिव्यू देखें, तो फिल्म की कहानी को फैंस और क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया है।

फिल्म 'शैतान’ के स्टारकास्ट

‘शैतान’ का निर्देशन विकास बहल ने किया है। इससे पहले बहल ने ‘क्वीन’ और ‘सुपर 30’ जैसी फिल्में भी डायरेक्ट की थीं। ‘शैतान’ की स्टारकास्ट की बात करें, तो फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका, जानकी बोदीवाला और अंगद राज भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियोज, पैनोरमा स्टूडियोज और देवगन फिल्म्स ने संयुक्त रूप से किया है। फिल्म 8 मार्च को रिलीज हो रही है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.