BigBoss17: अंकित ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच हुई तकरार बिग बॉस ने मांगी घर वालों से माफी

बिग बॉस ने घरवालों पर बहुत गुस्सा किया।राशन टास्क में सबको जमकर डाट पड़ी , इन सबके बीच अंकिता और ऐश्वर्या की तगड़ी लड़ाई से उनके पति ही नहीं बल्कि पूरा घर परेशान है।
अंकित ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच हुई तकरार
अंकित ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच हुई तकरार SOCIAL MEDIA

रफ़्तार डेस्क ,नई दिल्ली।बिग बॉस इस बार काफी सुर्खियां बटोर रहा है।इन दिनों लगातार एक हफ्ते से घर में काफी झगड़ा हो रहा हैं।घर में दिन पर दिन लोगों के रिश्ते काफी बदलती हुई नजर आ रही है।ऐश्वर्या और की तकरार लगातार देखने को मिल रही है। वहीं अब अभिषेक और ऐश्वर्या की भी लड़ाई हो जाती है।अभिषेक घर पर आकर बोलते हैं कि ऐश्वर्या काम काम करती हैं जितना बाकी के कंटेस्टेंट काम करते हैं। इतने पर ही नील ऐश्वर्या की साइड लेते हुए दिखते हैं। जिस पर ऐश्वर्या अभिषेक के ऊपर काफी भड़क जाती हैं। और अभिषेक को कई सारी बातें सुनाने लगती है। तभी अंकिता भी बीच में आकर ऐश्वर्या से बोलती है। जिस पर दोनों की फिर से एक बार लड़ाई हो जाती है।

घरवालों पर फूटा बिगबॉस का गुस्सा बिग बॉस ने मांगी घर वालों से माफी

बिग बॉस ने सभी घरवालों को गार्डन एरिया में बुलाया। बिग बॉस सभी घरवालों से कहते हैं, 'कि आप सभी महान लोगों से मैं माफी मांगता हूं कि मैंने इस तरह का घटिया टास्क आप लोगों को दिया। और जबरदस्ती आप लोगों से ऐसा करवाया'। और जो कुछ भी मैंने पिछले कुछ दिनों में सुना है। वो यकीनन सिर्फ और सिर्फ मेरे भ्रम ही होगा। वहीं, बिग बॉस कहते है,'अगर पहले का सारा राशन स्टोर रूम में रख दिया गया हैं।और जो ये हिप्पोक्रेट टास्क किया गया है, अगर इसके बाद राशन की एक भी चीज नजर आई तो आपका सारा का सारा राशन वापस ले लिया जाएगा'।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in