फिल्म 'JNU' का टीजर हुआ रिलीज,जानिए फिल्म के स्टारकास्ट

फिल्म 'जेएनयू' के पोस्टर के बाद फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी की राजनीतिक गतिविधियों का संचार दिखाया गया है।
JNU Movie Teaser
JNU Movie Teaserwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। इस समय बॉलीवुड में राष्ट्रवादी विचारधारा को लेकर बनने वाली फिल्में खूब सुर्खियां बटोर रही है।अब एक और फिल्म का ऐलान हो गया है। 'मकाहल मूवीज' और 'जी म्यूजिक' जल्द ही दर्शकों के लिए फिल्म 'जेएनयू (जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी)' लेकर आ रहे हैं। फिल्म का टीजर भी सामने आ गया है।

फिल्म का टीजर

हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें भारत का पूरा नक्शा भगवा रंग में दिखाया गया और अब फिल्म का टीजर भी सामने आया है। फिल्म के टीजर से साफ है कि पिछले कुछ सालों में एक प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में छात्र राजनीति के नाम पर देश को तोड़ने वाले नारे लगे। सरकारी एजेंसियों की कार्यप्रणाली कैसी रही, धर्म और जाति के आधार पर किस तरह निम्न स्तर की राजनीति की गई। टीजर से साफ है कि इस फिल्म ने सब कुछ उजागर कर दिया है। इतना ही नहीं इस फिल्म में साउथ और वाम विचारधारा के बीच संघर्ष भी देखने को मिलेगा।

फिल्म के स्टारकास्ट

टीजर से साफ है कि फिल्म में नाम लेकर इस संवेदनशील मुद्दे पर टिप्पणी की गई है। इतना ही नहीं फिल्म के एक सीन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बड़ा होर्डिंग भी नजर आ रहा है। कुल मिलाकर यह फिल्म 'जेएनयू' और भारतीय राजनीति में उसके महत्व पर केंद्रित है और कहा जा रहा है कि इसके जरिए नए खुलासे होंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ बोडके, उर्वशी रौतेला, रवि किशन, रश्मि देसाई, विजय राज, सोनाली सहगल जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

कुल मिलाकर टीजर से यह साफ है, कि फिल्म भारतीय राजनीति के इतिहास के एक विवादित विषय पर सीधे तौर पर टिप्पणी कर सकती है। इस फिल्म का विनय शर्मा ने निर्देशित किया और 'जी स्टूडियो' और प्रतिमा दत्त की निर्मित है। यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार

Related Stories

No stories found.