Anupamaa: 5 साल बाद अनुपमा से मिला तो उसके आगे फूट-फूटकर रोया Anuj Kapadia

अनुज ने 5 साल बाद अनुपमा को देखकर बहाएं आंसू। दर्द को संभाले बैठे अनुज ने अनुपमा के आगे सवालों की लगाई लाइन।

Anuj Kapadia breaks down in tears after 5 years
Anuj Kapadia breaks down in tears after 5 yearswww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। अनुज कपाड़िया के सामने 5 साल के बाद आई अनुपमा। आप को बता दे की 5 साल पहले अनुपमा अनुज कपाड़िया को छोड़ के चली गई थी। जिसके बाद से ही अनुज के मन में कई सारे सवाल थे जो उसे परेशान कर रहे थे। वहीं अब श्रुति के बर्थडे के ही दिन दोनों का समना हो जाता हैं।

फूट-फूटकर रोए अनुज

5 साल के लम्बे इंतजार के के बाद जब अनुपमा और अजुन का सामना होता है। तब अनुज ने अपने कई सारे सवालों के जवाब अनुपमा से मांगे जिन्हें वह कई दिनों से दिल में लिए घूम रहा था।अनुज कहता है कि तुम मुझे छोड़कर क्यों चली गईं थीं। वहीं, अनुपमा रोते हुए इस सवाल का जवाब देती है कि मैं आप पर बोझ बन गई थी और उससे ज्यादा दुख नहीं देना चाहती थी। अनुपमा की बात सुनकर अनुज काफी भावुक हो जाते हैऔर वहीं फुट फूटकर रोने लगते है।

अनुज ने अनुपमा से कहा 'I Love You'

रोते हुए अनुज अनुपमा से माफी मांगते हैऔर कहते है की उस समय जो कुछ भी कहा गुस्से में कहा था। लेकिन इसका मतलब ये नहीं था की इस तरह अलग हो जाओ। आज भी तुम मेरे लिए वहीं हो। मई तुम्हें आज भी उतना ही प्यार करता हु इतना कहते हुए अनुज अनुपमा का नाम चिल्लाकर 'I Love You' कहने लगता है।अनुज की बातें सुनते हुए अनुपमा उसे यह कहने से मना कर देती है। अनुपमा श्रुति को या करते हुए अनुज से कहती है कि अब आपकी लाइफ में कोई और भी साथ जुड़ गया है।वहीं अनुपमा और अनुज को इस तरह अपने बर्थडे पर देखकर श्रुति रोते हुए वहां से भाग जाती है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.