दर्शकों का इंतजार खत्म, 16 जून को रिलीज हो रही 'आदिपुरुष'

साउथ सुपरस्टार प्रभाष की फिल्म एक बार फिर तहलका मचाने को तैयार है। दर्शकों की निगाहें फिल्म आदिपुरुष पर टिकी हुई हैं। ये फिल्म सभी सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज हो रही है।
File Photo
File Photo

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। साउथ सुपरस्टार प्रभाष की फिल्म एक बार फिर तहलका मचाने को तैयार है। दर्शकों की निगाहें फिल्म आदिपुरुष पर टिकी हुई हैं। ये फिल्म सभी सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में श्रीराम के किरदार में प्रभाष नजर आएंगे। माता सीता का किरदार निभाते कृति सेनन दिखाई देंगी।

फिल्म का ट्रेलर 9 मई को होगा रिलीज

प्रभाष की जब भी कोई फिल्म रिलीज होती हैं तो वो पर्दे पर धमाल मचा देती हैं। वहीं दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का ट्रेलर 9 मई को रिलीज हो सकता है। निर्देशक ओम राउत की फिल्म 'तान्हाजी' बहुत हिट हुई थी। अब सबकी निगाहें उनकी फिल्म 'आदिपुरुष' पर टिकी हुई है।

रामनवमी पर आया था फिल्म का टीजर

बता दें कि रामनवमी पर फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। हनुमान जयंती के दिन फिल्म में हनुमान का पोस्टर सामने आया था, तो वहीं कुछ दिन पहले मां सीता का पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में कृति भगवा साड़ी पहने नजर आ रही थीं। उनकी आंखें भी थोड़ी नम लगती हैं। आदिपुरुष में सीतामाता के इस लुक ने सबका ध्यान खींचा है।

निर्माताओं ने बदला था रिलीज डेट

'आदिपुरुष' रामायण पर आधारित है। फिल्म का टीजर देखने के बाद इसमें दिखाए गए दृश्यों को लेकर फिल्म की काफी आलोचना हुई थी। इसके बाद फिल्म निर्माताओं ने रिलीज डेट को बदल दिया था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in