Adah Sharma की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का दूसरा टीजर रिलीज, एक मां उठाएगी हथियार?

अदा शर्मा की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का दिल दहला देने वाला दूसरा टीजर हुआ रिलीज इस टीजर में एक मां की दिल दहला देने वाली कहानी हमारे सामने आती है।
Adah Sharma's 'Bastar: The Naxal Story' second teaser released
Adah Sharma's 'Bastar: The Naxal Story' second teaser releasedwww.raftaar.in

नई दिल्ली, हि.स.। विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा जल्द ही एक और साहसी फिल्म में फिर से एक साथ आ रहे हैं। ‘द केरल स्टोरी’ के बाद सुदीप्तो सेन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ की घोषणा की थी। कुछ दिनों पहले इस फिल्म के पोस्टर अदा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए थे। इसके बाद अदा ने इसका पहला टीजर भी शेयर किया।

अब इसी फिल्म का दूसरा टीजर भी सामने आ गया है। इस फिल्म में अदा शर्मा आईपीएस अधिकारी नीरजा माधवन की भूमिका निभाएंगी। पहले टीज़र में हमने अदा शर्मा को कई चीजों पर टिप्पणी करते हुए देखा, जैसे पाकिस्तान के साथ युद्ध में शहीद हुए हमारे सैनिक और हमारे ही देश में नक्सलियों द्वारा हमारे सैनिकों की हत्या और उस कृत्य का जश्न जेएनयू जैसे विश्वविद्यालयों में मनाया जाना।

अब, दूसरे टीज़र में एक पीड़ित महिला अपना दुख व्यक्त करती हुई दिखाई देती है। रत्ना कश्यप नक्सलियों के अन्याय के बारे में बताती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, महिला ने कहा कि बस्तर में तिरंगा फहराना अपराध है और ऐसा करने की सजा मौत है। इस टीजर में यह भी साफ है कि ‘बस्तर’ की कई महिलाओं ने इस संकट का सामना किया है। इस टीजर में एक मां की दिल दहला देने वाली कहानी हमारे सामने आती है। ‘द केरला स्टोरी’ की तरह इस फिल्म में भी मेकर्स और डायरेक्टर कई दावे करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं ने टीजर से यह भी दावा किया है कि यह फिल्म वामपंथी लोगों और उनके छिपे एजेंडे को बेनकाब करेगी। ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ को सुदीप्तो सेन ने निर्देशित और विपुल शाह ने निर्मित किया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.