Tunisha Sharma Suicide Case: कोर्ट ने शीजान खान का पासपोर्ट लौटाने के दिए निर्देश, विदेश यात्रा की भी अनुमति

वकीलों ने तर्क दिया कि सुप्रीम कोर्ट के दिशानिर्देशों के अनुसार आरोपित को जमानत पर बाहर आने के बाद काम करने का अधिकार है। इसके बाद वसई कोर्ट ने शीजान खान को विदेश जाने की अनुमति देने का फैसला सुनाया।
Tunisha Sharma Suicide Case: कोर्ट ने शीजान खान का पासपोर्ट लौटाने के दिए निर्देश, विदेश यात्रा की भी अनुमति

मुंबई, एजेंसी। फिल्म अभिनेत्री तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में वसई कोर्ट ने बुधवार को अभिनेता शीजान खान का पासपोर्ट लौटाने का निर्देश अधिकारियों को दिया है। साथ ही कोर्ट ने शीजान खान को विदेश यात्रा की अनुमति भी दे दी है। शीजान खान को अभिनेत्री तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

शूटिंग के लिए विदेश जाएंगे शिजान खान
जानकारी के अनुसार, शीजान खान ने विदेश में शूटिंग होने की वजह से पासपोर्ट वापस मिलने और विदेश जाने की अनुमति दिये जाने को लेकर वसई कोर्ट में अपने वकील शैलेंद्र मिश्रा और शरद राय के माध्यम से याचिका दाखिल कराई थी। उनके वकीलों ने कोर्ट को बताया कि तुनिषा शर्मा मामले में उनके मुवक्किल शीजान खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप अभी साबित नहीं हुआ है। वकीलों ने यह भी तर्क दिया कि सुप्रीम कोर्ट के दिशानिर्देशों के अनुसार आरोपित को जमानत पर बाहर आने के बाद काम करने का अधिकार है। इसके बाद वसई कोर्ट ने शीजान खान को विदेश जाने की अनुमति देने और उसका पासपोर्ट वापस देने का फैसला सुनाया।

क्या है मामला?
दरअसल अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने पिछले साल दिसंबर में आत्महत्या कर ली थी और शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। तुनिषा की मां ने शिकायत की थी कि तुनिषा और शीजान खान के बीच संबंध थे और घटना के 15 दिन पहले उनका रिश्ता टूट गया था। इसके बाद शीजान खान को इस मामले में दो महीने के बाद जमानत मिली थी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in