Daniel Balaji Death: तमिल सिनेमा में विलन के रोल से मशहूर एक्टर डेनियल बालाजी का हार्ट अटैक से निधन

तमिल सिनेमा के एक्टर डेनियल बालाजी का हार्ट अटैक से 48 की उम्र में हुआ निधन शोक में डूबी साउथ सिनेमा इंडस्ट्री।
Actor Daniel Balaji passed away
Actor Daniel Balaji passed awaywww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के मशहू अभिनेता डेनियल बालाजी का निधन हो गया। दिल का दौरा पड़ने पर उनका चेन्नई के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था और इलाज के दौरान ही उनका निधन हो गया। इस दुखद घटना से साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में शोक फैल गया है।

चेन्नई के कोटिवकम अस्पताल में कराया भर्ती

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेनियल ने शुक्रवार 29 मार्च की रात को सीने में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के कोटिवकम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए पुरसाईवलकम स्थित उनके घर ले जाया गया है। डेनियल की अचानक मौत से उनके परिवार, प्रशंसकों और तमिल फिल्म उद्योग को झटका लगा है। डेनियल बालाजी 48 वर्ष के थे वहीं , सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजली दी जा रही है।

डेनियल ने 2002 में तमिल फिल्म से किया करियर की शुरुआत

डेनियल को विलन के रूप में भी लोगों का खूब प्यार मिलता था। उनका यह किरदान हर किसी के दिल में बसा हुआ है। डेनियल ने 2002 में तमिल फिल्म 'अप्रैल मधाथिल' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्हें गौतम मेनन और सूर्या-ज्योतिका अभिनीत फिल्म 'काखा काखा' से लोकप्रियता मिली। वेट्री मारन की फिल्म पोलाधवन में भी उन्हें नकारात्मक भूमिका में देखा गया था। उन्होंने ''वेत्तायदु विलायदु'', ''येन्नई अरिंधल'', ''अच्चम येनबधु मदामयदा'', थलपति विजय की 'बैरवा', धनुष की 'वाडा चेन्नई' और विजय की 'बिगिल' में अभिनय किया। 'अरियावन' उनकी आखिरी फिल्म थी।

कम उम्र हार्ट अटैक पड़ने की क्या है वजह

डेनियल बालाजी एक महान अभिनेता थे। उन्होंने न सिर्फ तमिल बल्कि अन्य साउथ भाषाओं में भी फिल्में की थीं। उन्होंने मलयालम, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया। हार्ट अटैक पड़ने से डेनियल की मौत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं, हर कोई यह जानना चाहता है की इनती काम उम्र में हार्ट अटैक कैसे पड़ सकता है। आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार, युवाओं में हार्ट अटैक के मामले बढ़ने की कई वजह हैं जैसे उनका खान पान,ज्यादा देर तक जगना नींद पूरी न करना, ज्यादा तनाव लेना भी शारीरिक रूप से आप को कमजोर बनता है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.