The Kerala Story: 250 करोड़ कमाने वाली फिल्म 'द केरल स्टोरी' के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन अस्पताल में भर्ती

सुदीप्तो सेन को अत्यधिक तनाव के कारण स्वास्थ्य में गिरावट के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां वे लगातार डॉक्टरों की निगरानी में हैं।
Sudipto Sen
Sudipto Sen

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर सुदीप्तो सेन इन दिनों लगातार अपनी फिल्म केरला स्टोरी को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है। प्रतिबंध, विवाद और विरोध के बावजूद सुदीप्तो सेना की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और अब वैश्विक 300 करोड़ क्लब में प्रवेश करने के लिए तैयार है। इसी बीच सुदीप्तो सेन को लेकर एक खबर आई है। निर्देशक हाल ही में अस्पताल में भर्ती हुए हैं। फिल्म के प्रचार में लगातार व्यस्त रहने वाले सुदीप्तो लगातार मिल रही धमकियों से भी तनाव में हैं। जिसके कारण उनका स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डॉक्टर के निगरानी में है निर्देशक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुदीप्तो सेन को अत्यधिक तनाव के कारण स्वास्थ्य में गिरावट के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां वे लगातार डॉक्टरों की निगरानी में हैं। हाल ही में फिल्म के निर्देशक और कलाकारों को जान से मारने की धमकी मिली।

निर्देशन की हो रही प्रशंसा

फिल्म द स्टोरी ऑफ केरला के लगातार प्रचार और उन्हें मिल रही धमकियों से सुदीप्तो लगातार तनाव में थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्हें थकान महसूस होने लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर चल रहे विरोध के बाद भी निर्देशक सुदीप्तो सेन की फिल्म अभी भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए सभी कलाकारों की प्रशंसा भी की जा रही है. सुदीप्तो अपनी फिल्म के प्रदर्शन से बहुत खुश हैं।

कुछ राज्यों में फिल्म को विरोध झेलना पड़ा

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल शाह द्वारा निर्मित द स्टोरी ऑफ़ केरला ने अपनी रिलीज़ से पहले ही बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया। इसके अलावा फिल्म को तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल में प्रतिबंधित कर दिया गया था। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पश्चिम बंगाल में फिल्म दिखाने पर प्रतिबंध हटा लिया गया था। फिल्म फिलहाल पश्चिम बंगाल में रिलीज हो रही है। फिल्म ने भारत में अब तक 216.07 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in