महेश बाबू ने शादी के लिए रखी थी ये शर्त, नम्रता शिरोडकर ने बताई एक्टिंग छोड़ने की वजह

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबु कि वाइफ नम्रता शिरोडकर ने अपने पति कि वज़ह से अपनी फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था। अब वह एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई हैं। वज़ह क्या है ये जानिए चलिए जानते हैं...
 नम्रता शिरोडकर
नम्रता शिरोडकरgoogle

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। एक नामित और चर्चित अभिनेत्री ने अचानक फिल्मों से दूरी बना ली। 17 साल बाद उन्होंने जवाब दिया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की, जिन्होंने साउथ एक्टर महेश बाबू से शादी के बाद अपने ऐक्टिंग कैरियर को छोड़ दिया था।

22 जनवरी ऐतिहासिक व शुभ दिन - 22 जनवरी 2024, ये वो दिन जब अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा होने वाली है और इसी दिन, यानी 22 जनवरी को नम्रता शिरोडकर का भी बर्ड-डे है। अब देखना होगा कि नम्रता अपना बर्ड-डे किस तरह से सेलीब्रेट करती है।

क्यूं नम्रता दूर हुई फिल्मी दुनिया से ?

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान नम्रता ने बताया था 'कि उनके पति महेश बाबू ने उनके सामने शर्त रखी थी 'कि अगर वह शादी करना चाहती हैं तो उन्हें एक्टिंग करियर को छोड़ना होगा। हालांकि, इस शादी के लिए नम्रता ने भी कुछ शर्ते रखी थीं, जिसे महेश ने भी माना था। नम्रता ने पहले ही साफ कर दिया था कि, अगर वह शादी के बाद हैदराबाद रहेंगी तो महेश को अपार्टमेंट में शिफ्ट होना पड़ेगा, क्योंकि वह बंगले में रहने में थोड़ी असहज थीं। इस वजह से शादी के बाद महेश बाबू एक अपार्टमेंट में रहने लगे थे। नम्रता ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन वह आज भी अपने फैन्स के दिलों में है।

Related Stories

No stories found.