बांग्लादेश के शेष दौरे से बाहर हुए इंग्लैंड के बल्लेबाज विल जैक

इंग्लैंड के बल्लेबाज विल जैक को जांघ में चोट के कारण बांग्लादेश दौरे से बाहर हो गए हैं। जैक अगले 48 घंटों में ठीक होने के लिए स्वदेश लौटेंगे।दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान चोट लगी थी।
बांग्लादेश के शेष दौरे से बाहर हुए इंग्लैंड के बल्लेबाज विल जैक
Sunil

ढाका,एजेंसी। इंग्लैंड के बल्लेबाज विल जैक रविवार को जांघ में चोट के कारण बांग्लादेश दौरे से बाहर हो गए हैं। जैक अगले 48 घंटों में ठीक होने के लिए स्वदेश लौटेंगे।ईसीबी के एक प्रवक्ता ने कहा, "ढाका में दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण के दौरान बाईं जांघ में चोट लगने के कारण विल जैक बांग्लादेश के शेष दौरे से बाहर हो गए हैं।"

क्षेत्ररक्षण के दौरान बाईं जांघ में चोट लगने के कारण दौरे से बाहर

जैक, जिन्होंने टॉम एबेल की जगह ली, ने श्रृंखला के पहले एकदिवसीय मैच में अपना वनडे डेब्यू किया और बुधवार को इंग्लैंड को कम स्कोर वाले मैच में बल्ले और गेंद दोनों से महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्होंने इंग्लैंड के लिए दो टेस्ट और दो ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेले।उन्होंने शुक्रवार को दूसरे मैच में केवल एक रन बनाया और कोई विकेट भी नहीं लिया।

इंग्लैंड ने तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की बढ़त


ढाका में पहले दो मैचों के बाद इंग्लैंड ने तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की बढ़त बना ली है। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच सोमवार को चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जाएगा।इंग्लिश टीम बांग्लादेश के खिलाफ तीन ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेलेगी।भारत में अक्टूबर में होने वाले विश्व कप के लिए इंग्लैंड की तैयारियों के लिए एकदिवसीय श्रृंखला महत्वपूर्ण है।इंग्लैंड, जो दोनों प्रारूपों में विश्व चैंपियन है, 2015 के बाद से बांग्लादेश में एकदिवसीय श्रृंखला जीतने वाली एकमात्र मेहमान टीम है।

Related Stories

No stories found.