World Cup: फाइनल मैच के दौरान, मैदान में घुसकर कोहली के करीब पहुंचा युवक, FIR दर्ज; जानें कौन था वो शख्स?

Ahmadabad: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में हुए क्रिकेट विश्वकप फाइनल मैच के दौरान बीच मैदान पर पहुंच जाने वाले ऑस्ट्रेलियाई युवक वेन जानसन के खिलाफ चांदखेड़ा थाने में FIR दर्ज।
Cricket World Cup
Cricket World Cup Social Media

अहमदाबाद, हि.स.। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में हुए क्रिकेट विश्वकप फाइनल मैच के दौरान बीच मैदान पर पहुंच जाने वाले ऑस्ट्रेलियाई युवक वेन जानसन के खिलाफ चांदखेड़ा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। उस पर पुलिसकर्मी को धक्का मारकर मैदान में घुसने और विराट कोहली को गले लगाने की कोशिश में उसे डिस्टर्ब करने की कोशिश का आरोप है। प्राथमिकी में उसके टीशर्ट पर लिखे स्लोगन को लेकर किसी तरह का उल्लेख नहीं है।

रेलिंग फांद कर मैदान में घुसा युवक

अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में बीती रात फाइनल मैच हो रहा था। भारतीय बैटिंग के दौरान ऑस्ट्रेलियाई नागरिक बेन जानसन रेलिंग फांद कर मैदान में घुस आया। वह विराट की ओर दौड़ा और उन्हें गले लगाने की कोशिश की। युवक की टीशर्ट पर स्टॉप बॉम्बिंग फिलिस्तीन और रिलीज फिलिस्तीन का स्लोगन लिखा था। युवक को मैदान में देख कर पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ा। बाद में उसे चांदखेड़ा पुलिस अपने साथ ले गई।

पुलिस ने FIR की दर्ज

एजेंसियों ने युवक के किसी आतंकी संगठन से जुड़ाव के संदेह को लेकर भी जांच शुरू की है। चांदखेड़ा पुलिस सूत्रों के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई युवक बेन जानसन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उसके खिलाफ पहले से आस्ट्रेलिया में तीन मामले दर्ज हैं। युवक के पिता चीन और माता फिलिस्तीन की है। प्राथमिक जानकारी में पता चला कि वह विराट कोहली का फैन है और इसी वजह से उसने विराट को करीब जाकर गले लगाने की कोशिश की। युवक के पिच तक पहुंचने को लेकर तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था भेदने को लेकर सवाल भी उठने लगे हैं।

कढ़ी सुरक्षा के बीच युवक रेलिंग कूद कर मैदान में पहुंचा

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की मौजूदगी में युवक रेलिंग कूद कर मैदान में पहुंचा था। स्टेडियम के आसपास 6 हजार पुलिस के जवान और बाहर करीब 10 हजार पुलिसकर्मी मौजूद थे। इनके बावजूद युवक पिच तक पहुंच गया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in