Mathura News: बिहारीजी मंदिर के बाहर बुलंदशहर और पश्चिम बंगाल के श्रद्धालु के बीच चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

Mathura Viral Video: मथुरा के बांकेबिहारी मंदिर में श्रद्धालुओं के आपस में भिड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
बांकेबिहारी मंदिर
बांकेबिहारी मंदिर

मथुरा, रफ्तार न्यूज डेस्क। विश्व प्रसिद्ध ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में श्रद्धालुओं के दो समूहों के बीच जमकर लात घूंसे चलने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस के सामने दोनों गुटों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया है।

बता दें कि बुलंदशहर और पश्चिम बंगाल के कोलकाता से श्रद्धालु वृंदावन में बांके बिहारी जी के दर्शन के लिए आए थे। पश्चिम बंगाल के श्रद्धालु बांके बिहारी पुलिस चौकी से 20 मीटर दूर लाइन में बीच में लगने लगे। यहां पर बुलंदशहर के श्रद्धालु लाइन में लगे थे। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में झगड़ने लगे।

पुलिस पर भी लगे आरोप

श्रद्धालुओं के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ा की दोनों तरफ से लात घूंसे चलने लगे। झगड़ा जब ज्यादा बढ़ने लगा तो मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी किसी तरह दोनों पक्षों के लोगों को लेकर बांके बिहारी पुलिस चौकी पहुंचे। जहां दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे। इसी बीच इंस्पेक्टर क्राइम ज्ञानेंद्र सोलंकी भी बांके बिहारी पुलिस चौकी पहुंच गए। उन्होंने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया। बांके बिहारी पुलिस चौकी पहुंचे बुलंदशहर के श्रद्धालु मोहित ने आरोप लगाया कि उनके साथ पुलिस चौकी में मौजूद सिपाहियों ने मारपीट की। मोहित सिपाहियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग करने लगे। करीब आधा घंटे तक चले हंगामे के बाद दोनों पक्ष मौके से चले गए। श्रद्धालुओं के बीच हुए झगड़े का वीडियो मंगलवार सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in