दिल्ली के उप राज्यपाल ने सीएम आवास नवीनीकरण मामले पर मुख्य सचिव से मांगी रिपोर्ट

दिल्ली के उप राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइंस स्थित आवास के नवीनीकरण पर 45 करोड़ रुपये से अधिक खर्च किए जाने से जुड़ी खबरों का संज्ञान लिया है।
दिल्ली के उप राज्यपाल ने सीएम आवास नवीनीकरण मामले पर मुख्य सचिव से मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली,एजेसी। दिल्ली के उप राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइंस स्थित आवास के नवीनीकरण पर 45 करोड़ रुपये से अधिक खर्च किए जाने से जुड़ी खबरों का संज्ञान लिया है। उन्होंने इससे जुड़े दस्तावेज सुरक्षित रखने और मामले की तथ्यात्मक रिपोर्ट 15 दिनों के भीतर पेश करने का आदेश दिया है।

रिपोर्ट 15 दिनों के भीतर पेश की जाए

उप राज्यपाल ने दिल्ली के मुख्य सचिव से कहा है कि मीडिया रिपोर्टों पर ध्यान देते हुए और समय की संवेदनशीलता को देखते हुए मामले में सभी प्रासंगिक रिकॉर्ड तत्काल सुरक्षित किए जाएं। इसके बाद सभी विषयों की जांच कर मामले में एक तथ्यात्मक रिपोर्ट 15 दिनों के भीतर पेश की जाए। उल्लेखनीय है कि मीडिया रिपोर्टों के अनुसार मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास के नवीनीकरण पर 45 करोड़ रुपये से अधिक खर्च किए गए हैं। इसको लेकर विपक्षी पार्टी भाजपा मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार और सरकारी धन के बेजा इस्तेमाल का आरोप लगा रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in