कस्टमर केयर से बात करना शख्स को भारी पड़ा

कस्टमर केयर से बात करना शख्स को भारी पड़ा

नई दिल्ली, 07 अगस्त (हि.स.)। गूगल पे एप से भुगतान के दौरान हो रही दिक्कत को लेकर कस्टमर केयर से बात करना एक शख्स को भारी पड़ गया। कस्टमर केयर के बताए दिशा निर्देश के अनुसार काम करने के दौरान खाते से हजारों रुपये निकल गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नजफगढ़ निवासी करण सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे गूगल पे के मार्फत भुगतान करना था। भुगतान में लगातार दिक्कत आ रही थी। इसके लिए उसने गूगल पे का कस्टमर केयर नंबर तलाशने के बाद एक मोबाइल नंबर पर बात की। उस व्यक्ति ने करण को उसके बताए दिशा निर्देश के अनुसार काम करने के लिए कहा। करण ने ऐसा ही किया, इस दौरान उसके खाते से 90 हजार रुपये निकल गए। ठगी का एहसास होने पर उसने घटना की शिकायत पुलिस को दी। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि पैसे पेटीएम खाते के जरिए ट्रांसफर किए गए हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शिकायत पर तकनीकी जांच की जा रही है। आरोपी के नंबर और खाते के जरिए उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है। हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी-hindusthansamachar.in

Raftaar | रफ्तार
raftaar.in