four-workers-killed-four-injured-in-road-accident-in-khooni-nala-area-of-ramban-district
four-workers-killed-four-injured-in-road-accident-in-khooni-nala-area-of-ramban-district

खूनी नाले के पास हुआ सड़क हादसा, चार श्रमिकों की मौत

जम्मू 30 जून (हि.स.)। जम्मू के खूनी नाले के पास एक सड़क हादसा हो गया। बताया गया है कि जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित रामबन जिला के खूनी नाले इलाके में बुधवार सुबह एक सड़क हादसे में चार श्रमिकों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हुए हैं। इस हादसे में घायल श्रमिकों की पहचान नारायण मांझी, दिनेश कुमार, मेघा लाल और दो वर्षीय आर्यन पुत्र दीपक साहु निवासी छत्तीसगढ़ के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार ईंट भट्ठों पर काम करने वाले छत्तीसगढ़ के श्रमिक महिंद्रा गाड़ी नंबर. जेके02एपी.4588 में बैठकर बुधवार को जम्मू से श्रीनगर की ओर जा रहे थे। इस दौरान जम्मू.श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामबन जिला के खूनी नाले इलाके में वाहन चालक का अचानक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और वाहन गहरी खाई में गिर गया।

सड़क हादसे का पता चलते ही आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। इसी बीच सेना की क्यूआरटी टीम सहित रामबन पुलिस भी मौके पर पहंुच गई। सभी घायलों को तुरन्त खाई से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर घायलों का उपचार जारी है। इस हादसे में कुछ श्रमिक लापता भी हो गए है उनकी तलाशी अभी जारी है। वहीं पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका/बलवान

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in