Surat Murder Case: जालिम पिता ने वारदात को दिया अंजाम, बेदर्दी से मासूम बेटी को मारते वक्त नहीं कांपे हाथ

गुजरात के सूरत में सोने को लेकर हुए विवाद में एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी। वीडियो में कैद हुई इस घटना में हत्यारे के पिता ने अपनी बेटी पर 25 बार चाकू से वार किया है।
Surat Murder Case
Surat Murder Case

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। गुजरात के सूरत जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। छत पर सोने को लेकर हुए झगड़े में पिता ने अपनी बेटी पर 25 बार वार कर हत्या कर दी। बच्ची की हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कदोदरा सूरत क्षेत्र के वीडियो कदोदरा के सूरत क्षेत्र का बताया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने वाले पिता के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक छत पर सोने को लेकर पति का पत्नी से विवाद हुआ था। जिससे नाराज पिता ने बेटी की हत्या कर दी। लड़की की मां ने आरोपी पति के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बीच बचाव को आई चंदा की हुई मौत

पुलिस ने कहा कि रामानुज नाम के व्यक्ति का अपनी पत्नी से छत पर सोने को लेकर विवाद हो गया। दोनों के झगड़े को बढ़ता देख बेटी बीच चंदा बेन बचाव करने पहुंच गई, जोकि आरोपी को नागवार गुजरा। इसके बाद रामानुज ने पहले खैनी रगड़कर खाई, फिर कमर से चाकू निकालकर बेटी पर लगातार चाकू से 25 बार वार किया। इससे पीड़िता की मौत हो गई।

बिहार का रहने वाला परिवार है

पुलिस ने बताया कि परिवार बिहार का रहने वाला है। 18 मई को छत पर सोने को लेकर हुए विवाद में रामानुज ने अपनी पत्नी रेखा बेन को दौड़ा दिया। जब वह छत पर पहुंचे तो उनके बच्चे उनकी मदद के लिए आए। रामानुज ने आपा खो दिया और पागलों की तरह चंदा की बेटी पर धारदार चाकू से वार करना शुरू कर दिया। पुलिस को वह चाकू भी मिला है जिससे रामानुज ने अपनी बेटी की हत्या की थी। बता दें कि हैरानी की बात यह है कि पुलिस की पूछताछ के दौरान हत्यारे के पिता को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in