4 साल के बेटे को मारा, बैग में भरी लाश.... भागने की कोशिश में पकड़ी गई AI कंपनी की CEO

बेंगलुरु बेस्ड AI कंपनी की फाउंडर पर अपने चार साल के बेटे की हत्या का आरोप है। आरोपी महिला बच्चे की लाश को लेकर भागने की कोशिश में थी, तभी उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
Goa murder case, four years child murder
Goa murder case, four years child murder Social media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। एक बेंगलुरु बेस्ड AI कंपनी की CEO को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला का नाम सूचना सेठ बताया जा रहा है। सूचना पर आरोप है कि उसने गोवा के एक होटल में अपने चार साल के बेटे की हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद सूचना सेठ गोवा से बेंगलुरु भाग रही थी, तभी उन्हें गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि सूचना और उनके पति के रिश्ते ठीक नहीं थे, इसी वजह से उसने बेटे की हत्या कर दी।

ऐसे सामने आई 4 साल के बच्चे के हत्या की बात

सूचना ने शनिवार 6 जनवरी को होटल में चेकइन किया था और सोमवार 8 जनवरी को होटल से चेकआउट किया। चेकआउट के बाद जब होटल के कर्मचारी रूम की सफाई के लिए पहुंचे तो उन्हें कमरे में खून के धब्बे मिले। इससे कर्मचारियों को शक हुआ। इसके बाद होटल वालों ने पुलिस को सूचना दी।

आरोप है कि सूचना ने हत्या के बाद अपने बेटे का शव बैग में पैक किया। होटल से कैब बुक करके वो गोवा से बेंगलुरु भाग रही थी। सूचना मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने जांच शुरू की। महिला जिस कैब से निकली थी, उसकी लोकेशन ट्रेस की गई और कर्नाटक के चित्रदुर्ग से महिला को गिरफ्तार किया गया।

शुरुआती पूछताछ में सूचना ने बताया कि उसका बेटा किसी रिश्तेदार के यहां है। उस रिश्तेदार को फोन करने पर सूचना का झूठ पकड़ा गया। इसके बाद सूचना के सामान की जांच की गई तो बच्चे का शव बैग में ही मिला।

कौन है सूचना सेठ?

सूचना की लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक, वह एथिक्स एक्सपर्ट और डेटा साइंटिस्ट है। वो बेंगलुरु बेस्ड कंपनी 'द माइंडफुल AI लैब' की फाउंडर है। इसके साथ ही सूचना के नाम पर टेक्स्ट माइनिंग और नैचुरल लैंग्वेज प्रोसिसिंग में एक पेटेंट भी है।

Related Stories

No stories found.