Jan Sangharsh Yatra: सचिन पायलट ने अजमेर से शुरू की पदयात्रा, कहा- 'राजनीति एक आग का दरिया है और उसे तैर..'

सचिन पायलट ने 125 किमी की लंबी पदयात्रा शुरू की। इस दौरान उनके हजारों समर्थक उनका समर्थन करने के लिए अजमेर आए।
Jan Sangharsh Yatra: सचिन पायलट ने अजमेर से शुरू की पदयात्रा, कहा- 'राजनीति एक आग का दरिया है और उसे तैर..'

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अजमेर से जयपुर तक पांच दिवसीय जन संघर्ष यात्रा की शुरुआत की। उन्होंने इस पदयात्रा को भ्रष्टाचार और पेपरों के लीक होने के मुद्दे पर निकाली है। रवाना होने से पहले सचिन ट्रेन से अजमेर गए और वहां जनता व कार्यकर्ताओं से बात की। सचिन पायलट ने तब कहा था कि राजनीति एक आग का दरिया है और उसे तैर कर पार करना होगा।

अशोक गहलोत पर साधा निशाना

सचिन पायलट ने अशोक उद्यान में जनता को संबोधित करते हुए कहा, 'पिछले कुछ समय में हर समय पेपर लीक होते रहे हैं।' मैंने सवाल उठाया कि इस पेपर लीक के पीछे कौन है। जांच जारी है और कहती है कि न तो अधिकारी और न ही नेता इसमें शामिल थे। वसुंधरा जी के शासन काल में भ्रष्टाचार निरन्तर था। अध्यक्ष रहते हुए मैंने आरोप लगाए। हमने जनता को भरोसा दिलाया है कि जब हम सत्ता में आएंगे तो दूध का दूध और पानी का पानी बनाएंगे। वसुंधरा राजे के शासनकाल में शामिल अपराधियों की जांच की मांग को लेकर मैं डेढ़ साल से लगातार वर्तमान मुख्यमंत्री को पत्र लिख रहा हूं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

इस भाषण के बाद सचिन पायलट ने 125 किमी की लंबी पदयात्रा शुरू की। इस दौरान उनके हजारों समर्थक उनका समर्थन करने के लिए अजमेर आए। सचिन पायलट सुबह-शाम यात्रा करेंगे और रात में किसी गांव में ठहराव होगा। इससे पहले सचिन पायलट ने एक दिन का अनशन रखा था और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कदम उठाने का आह्वान किया था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in