Uttarakhand: मुख्यमंत्री धामी ने किया गांव का भ्रमण, बोले- गांवों में बसती है राज्य की आत्मा

अपनी पौड़ी यात्रा के दौरान सोमवार को गांव भ्रमण पर निकले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि गांव में हमारे राज्य की आत्मा बसी है। ग्राम सभाओं के विकास से ही देश का विकास संभव है।
pushkar singh dhami
pushkar singh dhami

देहरादून, एजेंसी। अपनी पौड़ी यात्रा के दौरान सोमवार को गांव भ्रमण पर निकले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि गांव में हमारे राज्य की आत्मा बसी है। ग्राम सभाओं के विकास से ही देश का विकास संभव है। गांवों को जीवित रखना हमारा कर्तव्य है।

सीएम ने ग्रामवासियों से मुलाकात की

मुख्यमंत्री धामी पौड़ी स्थित होमस्टे में रात्रि विश्राम करने के बाद सुबह रावत गांव (चन्दोला रांई) के भ्रमण पर निकले। इस दौरान ग्रामवासियों से मुलाकात की और विकास के संदर्भ में उनसे विचार-विमर्श किया।

धामी ने कहा गांव में ही हमारे राज्य की आत्मा है


अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने गांव में मौजूद पूर्व सैनिकों ने भेंट की और उनके अनुभवों को सुना। मुख्यमंत्री ने कहा कि गांव में ही हमारे राज्य की आत्मा है। ग्राम सभाओं के विकास से ही देश का विकास संभव है। हमारे गांव पुरातन संस्कृति के धरोहर हैं, इन्हें जीवित रखना हमारा कर्तव्य है।अपनी यात्उरा के दौरान उन्होंने गांव में पौधारोपण भी किया और योग एवं ध्यान की क्रिया में भी शामिल हुए।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in