केवल 100 रुपये खर्च करके 12वीं का छात्र रातोंरात बन गया करोड़पति, विश्वास नहीं हुआ तो पहुंचा बैंक

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के12वीं छात्र गौरव राणा ने ड्रीम-11 ऐप के जरिये 3 करोड़ रुपये की बड़ी राशि जीती है।
Gaurav Rana from Bilaspur district of Himachal Pradesh won Rs 3 crore
Gaurav Rana from Bilaspur district of Himachal Pradesh won Rs 3 croreSocial Media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। एक छोटे से परिवार में रहने वाले गौरव राणा बारहवीं कक्षा में पढ़ते हैं। गौरव के पिता की छोटी सी फोटोग्राफी की दुकान है। गौरव राणा ने ड्रीम-11 पर 100 रुपये लगाकर 3 करोड़ रुपए जीते लिए। जीत पर विश्वास न होने पर उसका परिवार बैंक पहुंच गया, जहां बैंक ने उसके अकाउंट में 3 करोड़ रुपये होने की पुष्टि कर दी।

ड्रीम-11 ऐप के जरिए जीते 3 करोड़

गौरव राणा पंजाब और हिमाचल की सीमा पर बसे बिलासपुर के गांव जंडोरी केरहने वाले है। गौरव ने ड्रीम-11 एप पर क्रिकेट की टीम बनाई थी और 3 करोड़ की बड़ी राशि जीतकर रातोंरात करोड़पति बन गया। रिपोर्ट के अनुसार गौरव ने दिल्ली और गुजरात के बीच हुए मैच में टीम बनाई थी।जिसमें उसका प्रथम स्थान आया और और जीत हाशिल हुई। गौरव एक ही टीम बनाई थी और पिछले केवल 6 महीनें से ये खेलना शुरू किया था। हलाकि इस घटना पर गौरव के परिवार को विश्वास ही नहीं हुआ की बेटे ने इतनी बड़ी रकम जीतकर हिमाचल प्रदेश में ड्रीम-11 के जीतने वाले पहले व्यक्ति भी बने।

परिवार को नहीं हुआ था विश्वास

परिवार को जब जीत का मैसेज आया तो उन्हें इसपर बिल्कुल विश्वास नहीं हुआ। वो ये मान ही नहीं रहे थे की बेटे ने इतना बड़ी राशि जीत ली है। उन्होंने बैंक जाने का फैसला किया और ग्राम प्रधान को साथ लेकर बैंक जा पहुचें। बैंक जाकर इस बारे में बताया और खता चेक करने को कहा। जब बैंक ने कर्नफर्म किया ये बात सही है तब जा के उन्हें यकीन हुआ। इतनी बड़ी धनराशि जीतकर परिवार काफी खुश हुआ। जहां परिवार बड़े मुश्किल से अपना घर चलता था वहीं अब उनके पास इतनी बड़ी धनराशि आ गई है। ये बात धीरे-धीरे परिवार के सदस्यों और गांव में फैल गई और सभी लोगों इन्हें मुबारकबाद देने लगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in