बार बाला के साथ ठुमका लगाने वाले रेल थाना प्रभारी निलंबित

धनबाद रेल पुलिस एसपी ने इस बाबत आदेश जारी करते हुए कहा कि सोशल मीडिया में जीआरपी थाना चितरंजन के बगल में स्थित शिव मंदिर में शिवरात्रि केअवसर पर महिला डांसरों के साथ थिरकने का का वीडियो वायरल हुआ था।
बार बाला के साथ ठुमका लगाने वाले रेल थाना प्रभारी निलंबित

धनबाद, एजेंसी। रेल पुलिस के महानिदेशक (डीजी) अनिल पालट के निर्देश पर धनबाद रेल एसपी ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए चितरंजन जीआरपी रेल थाना प्रभारी सुरेश पासवान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

हिला डांसरों के साथ थिरकने का रेल थाना प्रभारी सुरेश पासवान का वीडियो वायरल

धनबाद रेल पुलिस एसपी ने इस बाबत आदेश जारी करते हुए कहा कि सोशल मीडिया में जीआरपी थाना चितरंजन के बगल में स्थित शिव मंदिर में शिवरात्रि समारोह के अवसर पर महिला डांसरों के साथ थिरकने का रेल थाना प्रभारी सुरेश पासवान का वीडियो वायरल हुआ था। इस संबंध में आरपीएफ कंट्रोल (आसनसोल) से ईमेल प्राप्त हुआ है, जिसमें जीआरपी प्रभारी चितरंजन के अलावा अन्य पुलिसकर्मियों के होने का भी उल्लेख है।

पुलिस जैसे अनुशासनिक विभाग की छवि धूमिल हुई

आदेश में कहा गया है कि सुरेश पासवान के जिम्मेदार पद पर होते हुए महिला डांसरों के साथ अश्लील गीतों पर थिरकने से पुलिस जैसे अनुशासनिक विभाग की छवि धूमिल हुई है। इसके बाद रेल पुलिस ने अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए सुरेश पासवान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in