CG Election: कांग्रेस ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया क्योंकि मैं OBC समाज से आता हूं- PM नरेंद्र मोदी

New Delhi: PM मोदी ने आज छत्तीसगढ़ के कांकेर से कांग्रेस की आदिवासी और अन्य पिछड़ा वर्ग विरोधी सोच पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया क्योंकि मैं OBC समाज से आता हूं।
PM Modi
PM ModiSocial Media

नई दिल्ली, हि.स.। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज छत्तीसगढ़ के कांकेर से कांग्रेस की आदिवासी और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) विरोधी सोच पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया क्योंकि मैं ओबीसी समाज से आता हूं।

BJP ने आदिवासी परिवार की बेटी को बनाया राष्ट्रपति

कांकेर में भाजपा की एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा छत्तीसगढ़ को मजबूत करने और आदिवासियों एवं पिछड़ों के हितों की रक्षा के लिए समर्पित है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव सिर्फ विधायकों, मंत्रियों या सीएम को चुनने के लिए नहीं है बल्कि यह लोगों का भविष्य भी तय करेगा।

मोदी ने छत्तीसगढ़ की जनता से पूछा कि कांग्रेस ने ओबीसी को क्या दिया? उसने ओबीसी को सिर्फ गाली और धोखा दिया। उन्होंने कहा, “देश के इतिहास में पहली बार भाजपा ने एक आदिवासी परिवार की बेटी को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाने का फैसला किया, तो कांग्रेस ने उनका अनादर किया। उनके खिलाफ अपप्रचार किया, भला बुरा कहा, कांग्रेस का ये विरोध भाजपा के खिलाफ नहीं था, बल्कि आदिवासी बेटी के विरोध में था।

इसलिए, छत्तीसगढ़ के हर आदिवासी को ये अपमान हमेशा याद रखना चाहिए और कांग्रेस को सजा देनी है। मोदी ने कहा, “कांग्रेस ने मुझे भी नहीं छोड़ा, जब मैं 2013-14 में चुनाव के मैदान में आया तब मुझे ये गाली इसलिए देते थे, क्योंकि मैं ओबीसी समाज से आता हूं।”

अउ नइ सहिबो, बदल के रहिबो!

मोदी ने कहा कि कांग्रेस और विकास में छत्तीस का आंकड़ा है। जहां कांग्रेस रहेगी, वहां विकास हो ही नहीं सकता। कांग्रेस की नीति परिवारवाद, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के 5 साल के शासनकाल में सिर्फ सत्तारूढ़ दल के नेताओं के बच्चों और रिश्तेदारों को फायदा हुआ है।

कांकेर के, बस्तर के, गरीब, दलित, पिछड़े, आदिवासी परिवारों को क्या मिला? उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों को कांग्रेस ने टूटी-फूटी सड़कें दी हैं। आप लोगों को कांग्रेस ने बीमार-बदहाल स्कूल, अस्पताल दिए हैं। कांग्रेस ने सरकारी दफ्तरों में घूसखोरी का नया रिकॉर्ड बनाया है। कांग्रेस शासन में आपको नौकरियों की बंदरबांट, हत्या, अपराध, हिंसा, यही सब कुछ मिला है। इसलिए छत्तीसगढ़ कह रहा है- अउ नइ सहिबो, बदल के रहिबो!

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा का संकल्प

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा का संकल्प- छत्तीसगढ़िया पहचान को सशक्त करने का है। हर गरीब, आदिवासी, पिछड़ों के हितों की रक्षा का है। छत्तीसगढ़ को देश के शीर्ष राज्यों में लाने का है। यह मोदी की गारंटी है कि छत्तीसगढ़ को लूटने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। अगर भाजपा छत्तीसगढ़ में सत्ता में लौटी तो पीएम आवास योजना के तहत काम में तेजी लाई जाएगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in