सत्यपाल मलिक के घर पहुंची सीबीआई, रिलायंस जनरल इंश्योरेंस से जुड़े मामले को लेकर करेगी पूछताछ

क ने बीते दिनों एक साक्षात्कार में कहा था कि रिलायंस जनरल इंश्योरेंस की एक फाइल को मंजूरी देने के लिए उन्हें रिश्वत की पेशकश की गई थी।
सत्यपाल मलिक के घर पहुंची सीबीआई, रिलायंस जनरल इंश्योरेंस से जुड़े मामले को लेकर करेगी पूछताछ

नई दिल्ली, एजेंसी। बीते दिनों जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा था कि रिलायंस जनरल इंश्योरेंस से जुड़ी फाइल को पास करने के लिए उन्हें रिश्वत की पेशकश की गई थी। इस मामले पर सवाल जवाब करने के लिए शुक्रवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की एक टीम आज मलिक के दिल्ली आवास पर पहुंची है।

बीमा घोटाले के मामले में पूछताछ
सूत्रों का कहना है कि आज दोपहर सीबीआई की एक टीम मलिक के दिल्ली आवास पर पहुंची। यह टीम रिलायंस जनरल इंश्योरेंस से जुड़े जम्मू-कश्मीर में कथित बीमा घोटाले के मामले में पूछताछ के लिए पहुंची है।

मलिक ने 300 करोड़ रुपये की रिश्वत की पेशकश की बात कही थी
बता दें कि मलिक ने बीते दिनों एक साक्षात्कार में कहा था कि रिलायंस जनरल इंश्योरेंस की एक फाइल को मंजूरी देने के लिए उन्हें रिश्वत की पेशकश की गई थी। मलिक ने कहा था कि 23 अगस्त, 2018 से 30 अक्टूबर, 2019 के बीच जब वह जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल थे तभी उन्हें दो फाइलों को मंजूरी देने के लिए 300 करोड़ रुपये की रिश्वत की पेशकश की गई थी। इस मामले को लेकर सीबीआई इससे पहले भी मलिक से पूछताछ कर चुकी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in